अभी से दिवाली के जश्न में डूबी है ये एक्ट्रेस
अभी से दिवाली के जश्न में डूबी है ये एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं मॉडल और एक्ट्रेस साथ ही बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एलक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह हाथ में दिया लिए हुए नजर आ रहीं हैं और बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है #aboutlastnight #diwalibash #soapbox @makeuphairbyvidyajagtap इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है #happydhanteras यह तस्वीर बीते कल की है जब उन्होंने सभी को धनतेरस की बधाई दी थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

आप सभी को बता दें कि वह वैसे ही अक्सर अपनी हॉट सेक्सी और सुंदर फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब एक बार फिर वह अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को लेकर चर्चाओं में है इसके पहले वह अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आईं थीं उसमे वह वाकई में बहुत सेक्सी नजर आ रहीं थीं. फिलहाल वह दिवाली की तैयारियों में लगीं हुईं हैं और लगातार दीवाली की तैयारियां कर रहीं हैं और वीडियो और फोटोज शेयर कर रहीं हैं.

आप सभी को बता दें शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टवि रहती हैं और वह आए दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती नजर आती हैं. शर्लिन ने बिग बॉस के घर में जमकर तहलका मचा चुकीं हैं. वहां अपनी बोल्डनेस भी दिखाई थी.

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं नागिन विष

शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में इस अंदाज में पहुंचे टीवी सितारें

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -