सबसे लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस ने इस कदर मनाया दिवाली का त्यौहार
सबसे लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस ने इस कदर मनाया दिवाली का त्यौहार
Share:

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा वैसे ही अक्सर अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इन दिनों शर्लिन चोपड़ा लगातार दिवाली फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल सभी लोगों ने दिवाली का त्यौहार मनाया और ऐसे में सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते थे. इस दौरान एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने अपने घर दिवाली मनाते हुए का एक वीडियो शेयर किया है. जी हाँ उन्होंने दिवाली से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

इस वीडियो में वह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा के लेटेस्ट वीडियो शेयर किया जिसमें वह येलो रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में अपने फैंस को खास गिफ्ट भी दिया जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल इस लेटेस्ट वीडियो में वह गाना गाते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं. शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सभी की फेवरेट हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा ने इससे पहले भी कई हॉट सेक्सी वीडियो और फोटो शेयर कर चुकी हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. आपको बता दें कि छोटी दिवाली पर भी शर्लिन चोपड़ा ने एक दूसरा वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ब्राइडल लुक में दिखाई दे रही थी.

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने की चोरी-छुपे सगाई..

हे माँ माताजी... बुरी खबर, दयाबेन के पति ने किया चौकाने वाला खुलासा

कपिल के लिए मसीहा बनकर आया यह खान, कर रहा है शो प्रोड्यूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -