ट्रेलर मचा रहा तबाही, इस दिन रिलीज होगी निरहुआ की 'शेर-ए-हिंदुस्तान'

भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ और एक्ट्रेस नीता धुनगाना स्टारर फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं. इसे कुछ दिनों पहले रिलीज किया है और फ़िलहाल इसे भोजपुरी दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. रिलीज के साथ ही यह काफी व्यू सोशल मीडिया पर बंटोर रहा है. बता दें कि निरहुआ की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी, जबकि अब ट्रेलर को देखने से इसमें और भी इजाफा हो चुका है. 

नाम और अब ट्रेलर देखने से अब यह साफ़ जाहिर है यह एक देशभक्ति पर आधारित फिल्म है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के जरिए निरहुआ एक बार फिर बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं. अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसे लेकर चर्चाएं काफी तेज है और हर किसी को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. इस फिल्म की कास्टिंग भी नये सिरे से की गई जिसमे निरहुआ के साथ पहली बार अभिनेत्री नीता धुनगाना नजर आने वाली है.

बता दें कि ट्रेलर में आपको कई तरह के मोड़ देखने को मिलेंगे. रोमांस, एक्शन, इमोशनल देशभक्ति और ड्रामा सब कुछ देखने को इसमें मिलने वाला है. फिल्म और ट्रेलर के बारे में बात करें तो दिनेश लाल यादव एक कमांडो की भूमिका में हैं और उनके सामने कई ऐसे मोड़ आते हैं जिन पर वो बिना ऑर्डर के कुछ भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन देश को बचने के लिए उन्हें कई रास्तों से होकर गुजरना होता है. बता दें कि यह फिल्म होली के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

 

 

इन युवा कलाकारों का रोमांस देखकर आप खो बैठेंगे होश, एक बार जरूर देखें वीडियो

पवन-अक्षरा का रोमांस कर देगा पानी-पानी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

देशवासियों को निरहुआ ने दिया बड़ा तोहफा, ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’का ट्रेलर जारी

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -