B'day Spl : प्रेग्नेंट होने के बावजूद लोगों को सेक्स का ऑफर देती थीं ये एक्ट्रेस
B'day Spl : प्रेग्नेंट होने के बावजूद लोगों को सेक्स का ऑफर देती थीं ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज़ ट्रेजरी का आज 36 वां जन्मदिन हैं. शहनाज़ ट्रेजरी का जन्म 29 जून 1981 को मुंबई में हुआ था. शहनाज़ पारसी परिवार से ताल्लुक रखतीं हैं. उनके पिता इंजीनियर थे. शहनाज़ को बचपन से ही एक्टिंग में इंटरेस्ट था. एक्टिंग सीखने के लिए शहनाज़ न्यूयॉर्क चली गई थीं. न्यूयॉर्क में शहनाज़ ने एक्टिंग के साथ-साथ राइटिंग भी सीखी थी. इसके बाद शहनाज़ वापिस भारत लौट गई थीं जहां उन्होंने विज्ञापन के लिए फोटोशूट करवाया था. इसके बाद साल 2001 में शहनाज़ ने तेलगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.

शहनाज़ ने बॉलीवुड में साल 2003 में फिल्म 'इश्क-विश्क' से अपने करियर की शुरआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. इसके बाद शहनाज़ 'लव का द एंड', 'डेल्ही-बेली', 'मैं और मिस्टर राइट', 'हम-तुम', 'उमर' और 'आगे से राइट' जैसी मशहूर फिल्मों में नजर आईं थीं. अपनी फिल्मों के अलावा शहनाज़ अपने एक वीडियो के कारण भी काफी ज्यादा चर्चा में रहीं थीं.

दरअसल शहनाज़ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो एक रेस्टोरेंट में प्रेग्नेंट लड़की के किरदार में नजर आई थीं और प्रेग्नेंट लड़की बनकर शहनाज़ सभी को सेक्स का ऑफर दे रहीं थीं. जब इस वीडियो के कारण शहनाज़ की काफी ज्यादा आलोचनाएं हुई थीं तो उन्होंने कहा था कि- 'वो ये नाटक सिर्फ लोगों की सोच जाने के लिए कर रहीं थीं'. शहनाज़ आखिरी बार फिल्म 'कलाकाण्डी' में सैफ अली खान के साथ नजर आई थीं और इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. हालाँकि शहनाज़ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं.

Photos: आकाश और श्लोका ही नहीं नीता और ईशा अम्बानी ने भी लूट ली महफ़िल

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -