शंख  की ध्वनि से आती है घर में सुख और शांति
शंख की ध्वनि से आती है घर में सुख और शांति
Share:

बहुत बार होता है की हमारे पास सब कुछ होते हुए भी हमारे घर में शांति नहीं रहती .परिवार में हमेशा कलेश का माहौल बना ही रहता है . अगर आप चाहते है की आपके घर का कलेश और लड़ाई झगडे हमेशा के लिए खत्म हो  जाये तो इसके लिए आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है ,इन उपायों  को करने से घर में होने वाले लड़ाई  झगडे हमेशा के लिए ख़त्म हो जायेगे . 

1-अगर आपके वैवाहिक जीवन में हमेशा लड़ाई झगडे होते है हमेशा कलेश बना रहता है तो इसे दूर  krne ke लिए अपने घर के मंदिर में स्फटिक से बना हुआ शिवलिंग रखे और रोज़ सुबह इस शिवलिंग पर ओमनामः शिवाय मन्त्र  के जाप से  साथ दूध चढ़ाएं.  

2-घर में शंख की ध्वनि करना बहुत शुभ होता है .इसलिए रोज पूजा करते वक़्त घर में शंख बजाये ताकि घर के  हर कमरे में शंख की पवित्र ध्वनि गूँज सके .इससे घर में सुख, शांति, बढती है और घर रोगमुक्त होता है. इसके  अलावा घर  में कभी भी धन की कमी नहीं होती है .

3-अपने घर को नकरात्मक ऊर्जा से बचाने के लिए हर पूर्णिमा के दिन सुबह सुबह नहाने के बाद अपने घर के  मुख्यद्वार पर आम के पत्तो का बंदनवार लगाए इससे आपके घर में कभी भी कोई नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पायेगी और आपके घर में कभी क्लेश भी नहीं होगा .

घर में सुख और शांति लाते है मिटटी के बर्तन

बुरे सपने के प्रभाव को दूर करता है चाक़ू

जीवन की सभी परेशानियों को दूर करते है तेल के ये उपाय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -