शेखर सुमन का बड़ा बयान, कहा- ''सुशांत केस को 'दिशा' मिलनी जरूरी है''
शेखर सुमन का बड़ा बयान, कहा- ''सुशांत केस को 'दिशा' मिलनी जरूरी है''
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी भी इस केस के समीकरण निरंतर बदलते नज़र आ रहे हैं और हर नया एंगल मामले को और अधिक उलझा रहा है. एक तरफ इस मामले में ड्रग एंगल नया मोड़ लाया है तो वहीं दूसरी और एक बार फिर सुशांत की मृत्यु को दिशा सालियान से कनेक्ट किया जा रहा है. जिस थ्योरी को मुंबई पुलिस ने अपनी शुरूआती कार्रवाई में ही नकार दिया था, अब उस पहलू पर फिर जांच की मांग की जा रही है.

CBI ने दिशा सालियान की मृत्यु की भी जांच करने का निर्णय किया है. अब CBI भी इस पहलू को समझने का प्रयास करेगी कि कही सुशांत की मौत का दिशा सालियान से तो कुछ कनेक्शन नहीं. अभिनेता शेखर सुमन भी निरंतर सोशल मीडिया के द्वारा अपने इस दावे पर जोर दे रहे हैं. उनकी निगाहों में सुशांत केस में दिशा सालियान वो कड़ी है जिसके द्वारा इस मामले को सुलझाया जाने वाला है. उनकी नजरों में सुशांत केस को सही दिशा की आवश्यकता है. वे ट्वीट में लिखते हैं- सुशांत केस को "दिशा" मिलनी आवश्यक है. हमे सही नज़ रिया तभी मिलेगा. सिर्फ यही नहीं शेखर सुमन ने यहां तक कहा है कि बाकी दूसरे एंगल पर जांच उपरांत में हो सकती है, लेकिन पहले दिशा सालियान की मौत की गुत्थी सुलझाना आवश्यक है.

दिशा सालियान का हुआ मर्डर?: वहीं भाजपा नेता नितेश राणे भी निरंतर दिशा सालियान की सुसाइड थ्योरी को गलत कह रहे हैं. उन्होंने तो कई मौकों पर ये बोला है कि दिशा का कत्ल किया गया है. कुछ वक़्त पहले उनके पिता ने तो एक बयान में यहां तक कहा था कि दिशा का दुष्कर्म किया गया था. उनके उस बयान पर बहुत बवाल मचा था और परिवार ने भी आपत्ति दर्ज करवाई थी.

जया बच्चन के ड्रग्स वाले बयान पर हेमा मालिनी ने कही यह बात

रिया के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, मीडिया के नाम लिखा ओपन लेटर

फिर बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना, कहा- 'शो बिजनेस जहरीला है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -