रिया के र‍िहा होते ही भड़के शेखर सुमन, कहा- 'सब खत्‍म हो गया...'
रिया के र‍िहा होते ही भड़के शेखर सुमन, कहा- 'सब खत्‍म हो गया...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलवाने के लिए शेखर सुमन ने जी तोड़ मेहनत की। एक के बाद एक ट्वीट्स कर उन्होंने सुशांत के लिए न्याय की मांग की। आपको पता ही होगा वह उन स्टार्स में शामिल रहे जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को साजिश बताया और हत्या बताया। ऐसे में अब जब बीते बुधवार को रिया चक्रवर्ती को जमानत मिली तो शेखर सुमन मायूस हो गए। जी दरअसल उन्‍होंने तंज कसते हुए AIIMS की रिपोर्ट से लेकर सीबीआई की जांच तक पर सवाल उठाया और कहा कि 'सब खत्‍म हो गया है, अब घर चलें?'

आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, 'रिया को जमानत मिल गई है और वो जेल से बाहर हैं। सीबीआई और AIIMS रिपोर्ट में भी कोई अंतर नजर नहीं आ रहा है। सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बेल मिल गई। अब दूसरी फॉरेंसिक टीम भी नहीं बन रही है। सब खत्म है, घर चलें?' वैसे शेखर सुमन इस समय बहुत नाराज हैं और वह रिया को लेकर भी कई तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं। वैसे शेखर, सुशांत के परिवार से मिलने पटना भी गए थे। वहीं अब के बारे में बात करें तो एम्‍स की रिपोर्ट में साफ कर दिया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या नहीं हुई थी और उनकी मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीआई की जांच भी इसी नतीजे पर पहुंच रही हैं और इसी के कारण सुशांत के फैंस भड़के हुए हैं। केवल यही नहीं बल्कि सुशांत की फैमिली भी एम्‍स की रिपोर्ट से संतुष्‍ट नहीं है। जी दरअसल सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने इस मामले में सीबीआई के डायरेक्‍टर को एक चिट्ठी तक लिख डाली है।

सोनू सूद के दीवाने हुए शिल्पा शेट्टी के बेटे, डेडिकेट किया अपना स्कूल प्रॉजेक्ट

वायुसेना स्थापना दिवस: एयरफोर्स चीफ बोले- देश की सम्प्रभुता की रक्षा के लिए हम सदैव तैयार

एयरफोर्स डे पर फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कंगना रनौत ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -