अपने करियर से बिलकुल भी खुश नहीं है यह एक्टर
अपने करियर से बिलकुल भी खुश नहीं है यह एक्टर
Share:

आजकल कई स्टार्स अपने बारे में लगातार कई तरह के खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में अभिनेता शेखर सुमन ने भी हाल ही में अपने बारे में कुछ बातें बताई है. उन्होंने कहा कि उनको लगता है कि वह बॉलीवुड में और ज्यादा के हकदार थे. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, 'अच्छे किरदारों की कमी ने उन्हें आश्चर्यचकित किया, लेकिन उन्होंने अपनी किस्मत को शिष्टता, गरिमा के साथ स्वीकार किया और उन्हें आशा है कि एक दिन यह बदलेगी.' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "बतौर अभिनेता, मुझे लगता है कि मैं इससे ज्यादा का हकदार था, जो मुझे मिला. मुझे यह भी लगता है कि अभी एक लंबा रास्ता बाकी है. नए सिनेमा के आगमन और वेब सीरीज व अन्य सभी तरह के रास्ते खुलने के साथ मुझे वह मिलेगा, जो मुझे 10 से 15 साल पहले मिलना चाहिए था."

आप सभी को याद हो कि शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1980 के दशक में टीवी शो 'वाह जनाब' के साथ की थी. वहीं शेखर उस समय बहुत पॉपुलर हुए लेकिन उसके बाद वह फ़ैल होते गए. हाल ही में बात करते हुए शेखर ने बताया कि, "निश्चित रूप से मैं हैरान हूं कि मेरी राह में अच्छे और बेहतर किरदार क्यों नहीं आए. मैंने 'उत्सव', 'अनुभव' जैसी फिल्मों और 'देख भाई देख' जैसे शो के साथ एक अभिनेता के रूप में खुद को स्थापित किया था."

आप सभी को बता दें कि शेखर 'लाइट्स, कैमरा, किस्से' के तीसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ गए हैं और इन दिनों वह टीवी पर अपना दमदार अभिनय कर रहे हैं. आप देख रहे होंगे वह इस शो में वह बॉलीवुड अभिनेताओं, गायकों, निर्माताओं और निर्देशकों की कहानियां बताते हैं.

इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली

अचनाक फूट-फूटकर रोने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं मर जाउंगी...'

टीआरपी लिस्ट में खतरों से खल रहे हैं खिलाड़ी और कपिल को दे रहे हैं झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -