मेरे बेटे ने कंगना पर काला जादू का आरोप नहीं लगाया....

अभी जिस प्रकार से रितिक व कंगना कि लड़ाई में की जंग में अब पल-पल एक नया और मजेदार ट्विटस्ट देखने को मिल रहा है. पहले तस्वीरें का लीक होना, फिर रितिक की एक्स पत्नी सुजैन का रितिक को सपोर्ट करना और अब कंगना के एक्स अध्ययन सुमन के कंगना के बारे में हैरत में डाल देने वाले खुलासे करना. बता दे कि अभिनेत्री कंगना रनौत पर आरोप लगाते हुए उनके पूर्व प्रेमी रहे अध्ययन सुमन ने अपने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में कंगना पर काला जादू करने, मार मीट और गाली गलौच का आरोप लगाया था.

अभी हाल ही में नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली कंगना ने टीवी चैनलों को दिए साक्षात्कार में अध्ययन के इस दावे को हवा में उड़ा दिया और कहा, "जब एक औरत एक आदमी से ज़्यादा सफल हो जाती है तो फिर वो उसे बदनाम करने लगते हैं लेकिन मैं अपनी सफलता और मेहनत से ही लोगों को जवाब दूंगी."

तथा इस बाबत अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन ने अपनी सफाई में दावा करते हुए  कहा है कि मेरे बेटे अध्ययन सुमन ने कंगना पर काला जादू करने का आरोप नहीं लगाया, बल्कि एक पंडित ने सुमन परिवार को बताया कि कोई अध्ययन पर काला जादू कर रहा है. गौरतलब है की यह विवाद वहा से शुरू होता है जब सिने कलाकार शेखर सुमन के बेटे और कंगना के पूर्व प्रेमी रहे अध्ययन सुमन, कंगना रनोत के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां करते हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -