सुशांत केस पर बोले शेखर सुमन- 'आवाज फिर से बुलंद करें'
सुशांत केस पर बोले शेखर सुमन- 'आवाज फिर से बुलंद करें'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनका निधन साल 2020 में हुआ जो इस साल की बुरी घटनाओं में से एक कहा जा सकता है. साल 2020 में कई लोगों ने अपने अपनों को खो दिया. वैसे बात करें सुशांत की तो उनकी मौत का रहस्य अब तक रहस्य ही बना हुआ है. कई लोग उनके लिए आज भी न्याय मांग रहे हैं. वैसे सीबीआई को इस मामले को दिया गया है और वह इस मामले की जांच में लगी हुई है. ऐसे में अब धीरे-धीरे लोगों की उम्मीद टूटते दिख रही है. कई लोगों को लग रहा है अब सुशांत का केस नहीं सुलझ पाएगा. वैसे जब से एम्स की फाइनल रिपोर्ट आई है तब से इस मामले में सीबीआई भी ढीली पड़ते दिख रही है. हाल ही में इस पर शेखर सुमन ने रिएक्ट किया है. उन्होंने एक ट्वीट किया है.

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- ''कल सुशांत को गए हुए 6 महीने पूरे हो जाएंगे. अभी तक हम सभी फाइनल वर्डिक्ट का इंतजार कर रहे हैं. कौन दोषी है इससे किसी कोई फर्क नहीं. तो हम लोग क्यों अभी भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए रो रहे हैं. क्या वाकई कोई उम्मीद बची है. चलो हम सब मिल कर कल अपनी आवाज फिर से बुलंद करें.''

इसी के साथ उन्होंने आगे यह भी लिखा है- ''सारे न्यूज चैनल्स, प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया से मैं ये अपील करता हूं कि सुशांत केस पर एक बार फिर वापस जाने की जरूरत है. क्योंकि जस्टिस डिलेड इज जस्टिस डिनाइड.'' वैसे अगर शेखर सुमन के बारे में बात करें तो उन्होंने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए काफी समय से प्रयास किये हैं और अब तक कर रहे हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपना जन्मदिन भी नहीं मनाया था. वह जल्द ही इस केस के क्लोजर के लिए भी डिजिटल प्रोटेस्ट करने वाले हैं.

तीव्र विकास गुवाहाटी को एसई एशिया का प्रवेश द्वार बनाया जाएगा

अक्षय कुमार संग इस फिल्म में धमाल मचाएंगे पंकज त्रिपाठी

आत्‍मनिर्भर भारत पैकेज: मोदी सरकार ने MSMEs को दिए 21,000 करोड़, वित्त मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -