2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-आप गठबंधन पर शीला दीक्षित का बड़ा बयान
2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-आप गठबंधन पर शीला दीक्षित का बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन पर वो कुछ टिप्पणी नहीं कर सकती है क्योंकि ये फैसला हाईकमान का है, दीक्षित ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के साथ आने को लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जो भी निर्णय करेगा, वो उन्हें स्वीकार्य होगा. 80 साल की शीला दीक्षित तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रही हैं.

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती
 
दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिकस्त के बाद स्वास्थ्य कारणों से कुछ समय तक राजनीति से दूर रहीं शीला दीक्षित एक बार फिर सक्रीय नजर आ रही हैं. उन्होंने दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के लिए भी खुद को तैयार बताया है. बीते हफ्ते अजय माकन की सेहत का हवाला देते हुए अध्यक्ष पद को संभालने के लिए इंकार करने के बाद शीला दीक्षित ने कहा है कि अगर पार्टी अगर उन्हें नेतृत्व करने के लिए कहती है तो वे तैयार हैं.

सऊदी अरब से हाथ मिलकर रिलायंस शुरू करेगा नया प्रोजेक्ट, अम्बानी की बेटी की शादी में हुई चर्चा

आपको बता दें कि 2019 लोक सभा चुनाव में गठबंधन को लेकर कांग्रेस या आप नेताओं ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस तरह की खबरें हैं कि दोनों दलों के नेताओं में गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है. माना जा रहा है कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर दोनों दल एकसाथ लड़ सकते हैं. हालांकि आप और कांग्रेस राजनीति में एक दूसरे के प्रखर विरोधी रहे हैं, वहीं कांग्रेस एक बार आप को दिल्ली में सरकार बनाने के लिए समर्थन भी दे चुकी है.

खबरें और भी:-

क्रूड आयल की कीमतों में गिरावट से 37 पैसे मजबूत हुआ रुपया, जानिए आज का रेट

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -