मंच टूटने से गिरीं शीला दीक्षित

मंच टूटने से गिरीं शीला दीक्षित
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव की तैयारी कर ली है। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए अपना मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित कर दिया है। ऐसे में उत्तरप्रदेश कांग्रेस दल को बड़ा समर्थन मिला है। हालांकि कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट के पहले प्रचार अभियान में इतनी भीड़ जुटी कि रोड शो के लिए बना अस्थायी मंच भीड़ के दबाव से टूट गया। ऐसे में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित भी चोटिल हो गईं।

हालांकि इसके बाद भी उन्होंने रोड शो जारी रखा। दरअसल उत्तरप्रदेश में वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटी कांग्रेस ने अपना दमखम अभी से लगाना प्रारंभ कर दिया है। कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट ने अपना रोड शो किया तो बड़े पैमाने पर लोग जुट गए। ऐसे में रोड़ शो के लिए बने अस्थायी मंच पर भी बहुत भीड़ हो गई।

दरअसल यह मंच एक मेटाडोर पर तैयार करवाया गया था। इस मंच पर शीला दीक्षित भी बैठी थीं। मगर भीड़ के दबाव के कारण यह मंच टूट गया। थोड़ी देर आयोजन स्थल पर हड़कंप मच गया लेकिन बाद में स्थिति संभाल ली गई। इसके बाद दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और यूपी में सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित एक पैक वाहन में सवार होकर रोड शो में शामिल हुईं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -