शीला दीक्षित ने की केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

शीला दीक्षित ने की केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

नई दिल्ली : दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने दिल्ली की राज्य सरकार के मंत्री संदीप कुमार को लेकर सामने आई सीडी को लेकर कहा है कि इस तरह की घटना के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए। यदि उन्होंने अपने मंत्री से इस्तीफा मांगा है तो इसमें क्या नया है। कोई भी दल ऐसे मामलों में अपने मंत्री को तुरंत हटाता है। केजरीवाल दूसरों से अलग होने का जो दिखावा कर रहे हें वह ठीक नहीं है इससे तो आम आदमी पार्टी की प्रतिष्ठा पर ही सवाल लग रहे हैं।

शीला दीक्षित द्वारा यह भी कहा गया कि केजरीवाल ने पहले ही उम्मीदवारों का चयन सही तरह से नहीं किया। अब वे कार्रवाई करने में लगे हैं। हालांकि राज्य के मंत्री सत्येंद्र जैन ने सीडी का मामला सामने आने पर तुरंत कार्रवाई हेतु अरविंद केजरीवाल की तारीफ भी की।

उनका कहना था कि मामला सामने आने पर संदीप कुमार के विरूद्ध तुरंत कार्रवाई की। मगर ऐसे मामलों में अन्य पार्टियां कार्रवाई नहीं करती हैं। सत्येंद्र जैन ने कहा कि आम आदमी पार्टी व अरविंद केजरीवाल न तो चरित्र पर समझौता करते हैं और न ही भ्रष्टाचार पर। पार्टी अपन ओर से कार्रवाई करने में कमी नहीं रखती है।

सीडी कांड में फंसे आप मंत्री ने दी सफाई कहा- मैं नहीं हूँ वीडियो में

संदीप कुमार की सेक्स सीडी पर बोले केजरीवाल, जो हुआ उसका मुझे...

पत्नी के पैर छूने वाले AAP मंत्री सेक्स स्केंडल में फंसे, केजरीवाल ने...