सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बोली शहनाज गिल- 'वह हमेशा चाहता था कि मैं…
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बोली शहनाज गिल- 'वह हमेशा चाहता था कि मैं…
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में नया शो आरम्भ किया है जिसका नाम है शेप ऑफ यू (Shape Of You). इस शो के माध्यम से शिल्पा कई बॉलीवुड सितारों को बतौर मेहमान बुलाएंगी तथा उनसे फिटनेस, उनकी निजी जिंदगीं एवं मेंटल हेल्थ को लेकर बात करेंगी. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें बताया गया है कि इसमें जॉन अब्राहम (John Abraham), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) तथा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आएंगी. शिल्पा सभी के साथ निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा करेंगी. प्रोमो देखकर पता चल रहा है कि शो बहुत जबरदस्त होने वाला है.

वैसे तो इस शो में सभी स्टार्स ने कुछ ना कुछ जबरदस्त एवं दिलचस्प बातें की, मगर प्रोमो में शहनाज ने जो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चर्चा की, उस पर सभी प्रशंसकों का ध्यान गया. शहनाज पहले बोलती हैं कि ठुमके के साथ अपना फिगर फ्लॉन्ट करो. वह बोलती हैं कि अगर हम ठुमके ना मारे तो वो फिगर किस का. शहनाज की बात को शिल्पा भी मानती हैं तथा वह हंसती हैं.

वही शिल्पा फिर शहनाज से मेंटल हेल्थ को लेकर भी चर्चा करती हैं. शहनाज, शिल्पा से चर्चा करते हुए ये भी बोलती हैं, सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते हुए देखना चाहता था. बता दें कि सिद्धार्थ का 2 सितंबर को देहांत हो गया था. उनका देहांत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था. सिद्धार्थ के देहांत से शहनाज बहुत टूट गई थीं. वह अभिनेता के अंतिम संस्कार में बार-बार बेहोश हो रही थीं. इतना ही नहीं बहुत दिनों तक तो शहनाज सार्वजनिक स्थान एवं प्रोग्राम्स से भी दूर हो गई थीं. मगर फिर आहिस्ता-आहिस्ता शहनाज ने स्वयं को संभाला तथा काम पर वापसी की.

निया शर्मा के डांस मूव्ज देख फैन्स के साथ स्टार्स भी हुए फ़िदा, रोनित रॉय बोले- 'होली मदर ऑफ गॉड निया'

कैमरे के सामने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने कर डाली ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO

उर्फी जावेद का नया अवतार देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- 'चाहती क्या है ये औरत'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -