अब इस गाने में नजर आएंगी शहनाज गिल, जारी हुआ पहला लुक
अब इस गाने में नजर आएंगी शहनाज गिल, जारी हुआ पहला लुक
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं शहनाज गिल को आज के समय में जमकर फेम मिला है. हर कोई उनका दीवाना बन गया है. वहीं अब उन्हें लेकर एक नयी खबर सामने आई है. जी दरअसल वह जल्द ही गायक टोनी कक्कड़ के साथ नये गाने 'कुर्ता पजामा' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में टोनी ने सोशल मीडिया पर अपने आगामी ट्रैक के बारे में बताया है. इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने खुलासा किया है कि वीडियो में शहनाज भी दिखाई देने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on

आप देख सकते हैं अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए टोनी ने लिखा है, "कुर्ता पजामा, शहनाज गिल के साथ. 17 जुलाई को रिलीज होगी." इसके अलावा उन्होंने गाने का पहला लुक पोस्टर शेयर कर दिया है. इसमें आप देख सकते हैं शहनाज काले रंग के ऑफ-शोल्डर ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उनके साथ टोनी भी हैं जो एक फंकी ड्रेसअप में दिखाई दे रहे हैं. वैसे गाने का निर्देशन राहुल शेट्टी ने किया है. आप जानते ही होंगे इसके पहले लोकप्रिय पंजाबी गायक जस्सी गिल ने शहनाज गिल के साथ मिलकर 'कह गई सॉरी' गाना बनाया था जो बहुत चर्चाओं में रहा था. उस समय इस गाने के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा था, "यहां नए आने वाले सांग का पोस्टर है. आशा करती हूं आपको यह पसंद आएगा."

फिलहाल शहनाज का नया गाना जो आने वाला है इसके लिए लोग बेताब हैं और सभी इस गाने के लिए शहनाज को कह रहे हैं कि 'वह इसमें बहुत सुंदर लगने वाली हैं.'

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -