बिग बॉस 13: शहनाज गिल को आया रोना, इस वजह से हुई भावुक
बिग बॉस 13: शहनाज गिल को आया रोना, इस वजह से हुई भावुक
Share:

बिग बॉस 13 के घर में मोस्ट एंटरटेनर कंटेस्टेंट शहनाज गिल जब से सिद्धार्थ शुक्ला के सीक्रेट रूम में जाने के बाद से बुझी बुझी सी नजर आ रही हैं.  वही पूरा घर उनके और माहिरा के खिलाफ खड़ा हुआ है. ऐसे में बीते एपिसोड में जब असीम और रश्मि ने शहनाज की तारीफों के पुल बांधे तो पंजाब की कटरीना कैफ का इमोशनल ब्रेकडाउन देखने को मिला.

सीक्रेट रूम में बैठे पारस छाबड़ा ने रश्मि देसाई और असीम रियाज को शहनाज गिल की तारीफ करने का आदेश दिया था. दरअसल, कैप्टेंसी के दावेदार चारों सदस्यों को कठपुतली बनकर आदेशों का पालन करना था. इन चारों दावेदारों को सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को अपने इशारों पर नचाना था.टास्क के दौरान असीम और रश्मि शहनाज की तारीफ करते हुए कहते हैं- तुम बेहद क्यूट हो, पंजाब की कटरीना कैफ हो. जब शहनाज ने पूछा कि क्या मैं मोटी हूं? तो रश्मि-असीम ने इससे इंकार किया और उनकी तारीफ करने लगे. ये सब सुनकर शहनाज अचानक से रोने लगती हैं. फिर रश्मि शहनाज को चुप कराती हैं.

इसके बाद शहनाज को किसी से बात नहीं करनी. फिर हिंदुस्तानी भाऊ आकर शहनाज को चुप कराते हैं. माहिरा ने शहनाज के रोने की वजह बताते हुए कहा- वैसे तो कोई हमसे बात नहीं कर रहा. लेकिन अब टास्क करना है इसलिए सभी आकर बात कर रहे हैं, तारीफ कर रहे हैं. ये बात शहनाज को अच्छी नहीं लग रही है. सीक्रेट रूम में सिद्धार्थ पारस से कहते हैं कि शहनाज, असीम-रश्मि की बातों से दुखी हो रही है.

बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद

सामने आई 'नजर' फेम सोन्या अयोध्या की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

गजरा लगाकर दुल्हन के लुक में बहुत खुबसूरत नजर आईं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -