शहनाज और हिमांशी के बाद बिग बॉस में धमाल मचाने आ रही ये पंजाबी अदाकारा
शहनाज और हिमांशी के बाद बिग बॉस में धमाल मचाने आ रही ये पंजाबी अदाकारा
Share:

पंजाबी फिल्मों में अब तक कई अदाकाराओं ने धमाल मचाया है इन्ही में शामिल हैं नेहा मलिक। कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं नेहा मलिक अब जल्द ही सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक बिग बॉस में दो पंजाबी अदाकाराओं ने धमाल मचाया है और इस लिस्ट में हिमांशी खुराना और शहनाज गिल का नाम शामिल है। अब इसी बीच एक नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा मलिक बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल होंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Malik (@nehamalik335)

आप सभी जानते ही होंगे कि नेहा पंजाबी इंडस्ट्री का एक फेमस नाम हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वैसे साल 2017 में बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल होने पर भी नेहा का नाम चर्चा में रहा था। उस समय यह खबरें थीं कि वो कॉमनर बनकर शो में एंट्री कर सकती हैं, हालाँकि ऐसा हो ना सका। कहा जाता है उस समय कुछ कारणों के चलते वह शो में शामिल नहीं हुई थीं। वहीं अब एक बार फिर से खबरें हैं कि नेहा इस साल बिग बॉस ओटीटी में फैंस को एंटरटेन करते हुए दिखाई देंगी।

वैसे नेहा कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं, और इनमे सबसे फेमस वीडियो सिंगर मनिंदर बुट्टर के साथ सखियां सॉन्ग है जो आपने देखा ही होगा। इस गाने ने अब तक धमाल मचा रखा है। वैसे नेहा अपने ग्लैमरस फोटोज के लिए भी मशहूर हैं। वह आए दिन अपने नए-नए फोटोज के जरिये फैंस को दीवाना बना देती हैं।

संजू के 'बर्थडे' पर फैंस को मिला गिफ्ट, रिलीज़ हुआ 'भुज' का नया गाना 'भाई भाई'

फरवरी के बाद से आयरलैंड में कोरोना के मामलों में आया भारी उछाल

5जी नेटवर्क केस: दिल्ली हाईकोर्ट से जूही चावला ने वापस ली याचिका, लगा था 20 लाख का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -