सीएम बघेल के यहां रविवार को बजेगी शहनाइयां, प्रियंका गांधी भी होगी शामिल
सीएम बघेल के यहां रविवार को बजेगी शहनाइयां, प्रियंका गांधी भी होगी शामिल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के शादी कार्यक्रम में पुरे भारत के दिग्गजों का जमावड़ा होगा। चैतन्य का विवाह राजधानी रायपुर के एक प्राइवेट होटल में रविवार को होगा। शादी कार्यक्रम में पहुंचने के लिए कांग्रेस के नेता शानिवार को रायपुर पहुंचेंगे।

वही इस बीच चर्चा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी शादी कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकती हैं। हालांकि अब तक उनका ऑफिशियल प्रोग्राम नहीं आया है। कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, बीके हरिप्रसाद, केटीएस तुलसी, शक्ति सिंह गोहिल, पीएल पुनिया, चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का रायपुर पहुंचेंगे। यह सभी नेता रविवार को शादी समारोह में सम्मिलित होने के पश्चात् रवाना होंगे।

वही सीएम भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड के साथ अब कांग्रेस नेतृत्व ने पंजाब के विधानसभा चुनाव में भी पार्टी का स्टार प्रचारक बना दिया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पंजाब चुनाव के लिए पार्टी के 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में बघेल के अतिरिक्त कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा समेत अन्य नेता सम्मिलित हैं। बघेल यूपी चुनाव में कांग्रेस के स्टार परचारक के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक की भी जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं।

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -