जल्द ही एक्टर नितिन के घर बजने वाली है शहनाई, इस दिन लेने वाले है फेरे
जल्द ही एक्टर नितिन के घर बजने वाली है शहनाई, इस दिन लेने वाले है फेरे
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नितिन को आज  के समय में कौन नहीं जानता है, हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार उनके  चर्चा में रहने का विषय कुछ और ही है. जी हां इस समय ,वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. वहीँ साउथ स्टार नितिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकुरी से शादी रचाने वाले है. दरअसल, इनकी शादी पहले अप्रैल के महीने में ही होनी थी. लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते उनकी शादी टालनी पड़ गई थी. इससे पहले नितिन और शालिनी कंदुकुरी ने फरवरी में ही सगाई की थी. तभी से इनकी शादी को लेकर बज्ज बना हुआ है. अब सामने आ रही लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो नितिन और शालिनी की शादी को लेकर तैयारियां जोरशोर से शुरू हो गई है. इतना ही नहीं दोनों की शादी की फाइनल डेट भी सामने आ गई है.

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी जुलाई महीने में ही होने वाली है. कहा जा रहा है कि दोनों 26 जुलाई को फेरे लेंगे. ये दिन बेहद शुभ माना जा रहा है. इसी वजह से परिवार ने इस खास दिन को चुना है. इनकी शादी जल्दबाजी में बेहद कम लोगों की मौजूदगी के बीच हैदराबाद में होने वाली है. इस बारे में चेन्नई एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट के जरिए जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि शादी को बेहद सादे समारोह में संपन्न किया जाएगा. जबकि इससे पहले परिवार की तैयारी 16 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने की थी. इसके लिए परिवार ने डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाया था. परिवार साउथ स्टार नितिन और शालिनी कंदुकुरी की शादी दुबई में करने की तैयारी में था. हालांकि ये प्रोग्राम धरा का धरा रह गया और अब हैदराबाद के एक होटल में शादी की करने की तैयारी है. 

साउथ स्टार तेलुगु इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम बैचलर की लिस्ट में आते हैं. अब जल्दी ही वो शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में है. साउथ स्टार नितिन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीती दफा एक्टर अदाकारा रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म भीष्म के साथ दिखाई दिए थे. हालांकि इस फिल्म की रिलीज के साथ ही कोरोना वायरस का कहर फैलने लगा था जिससे फिल्म के कारोबार पर खासा प्रभाव पड़ा था.

जानिए कौन है एक्ट्रेस नम्रता के फेवरेट क्रिकेटर्स

वनिता विजयकुमार की बेटी ने शेयर की खास पोस्ट

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -