सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने दिया पहला इंटरव्यू, छलक उठा दर्द

कुछ वक़्त पूर्व बिग बॉस 13 के विजेता एवं टेलीविज़न सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के देहांत के पश्चात् उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं। जिसने भी शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के वक़्त देखा था उसकी आंखें भर गई थीं। इतना नहीं, सिद्धार्थ की मौत के पश्चात् शहनाज अब तक पब्लिकली सामने नहीं आई थीं मगर अब महीनों पश्चात् शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘होंसला रख’ के प्रमोशन के लिए सक्रीय हुईं हैं।

वही ऐसे में उनसे सिद्धार्थ को लेकर कुछ ऐसा बोला जिससे बयां हो गया कि उन पर सिद्धार्थ की मौत का कितना बुरा सदमा लगा है। जब भी किसी मूवी का प्रमोशन होता है तो जाहिर रूप से कलाकार से उसके किरदार एवं फिल्म के कॉन्सेप्ट पर बात होती है ऐसे में शहनाज से भी फिल्म में अदा किए गए उनके किरदार और उनकी वास्तविक जिंदगी पर बात की तो उन्होंने कहा कि जब हम किसी से प्यार करते हैं, तो इस इमोशनली लगाव को हम उस शख्स के साथ साझा करते हैं तथा उस लगाव के साथ मैंने अनुपात का कैलकुलेशन किया है। उस हिसाब से मैं इस सांग में मां के किरदार से खुद को 40 प्रतिशत तक जुड़ा हुआ पाती हूं। अब सभी जानते हैं कि शहनाज के दिल में सिद्धार्थ की क्या जगह थी ऐसे उनकी प्रत्येक बात ये बताने के लिए बहुत है कि वो किस बुरे दौर से गुजर रही हैं।

वही शहनाज इस मूवी में एक मां की भूमिका निभा रही हैं ऐसे में इस किरदार को लेकर वो बहुत जुड़ाव महसूस करती नजर आई। उन्होंने इस भूमिका के लिए कहा ‘प्यार जो है ना मतलब मां का जो प्यार होता है ना, वो मां को ही पता है तथा मैं मां वाला प्यार महसूस कर सकती हूं। क्योंकि मेरी मम्मी मुझे कितना प्यार करती हैं केवल एक मां ही जानती हैं। मां का प्यार क्या होता है तथा इस किरदार से मैं ये महसूस कर पाई हूं।

रियलिटी शो हुनरबाज़ को जज करेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री!

बदला सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने का टाइटल, भड़के फैंस ने कर डाली ये मांग

जय भानुशाली का साथ देकर फंसी काम्या पंजाबी, यूजर्स ने पूछ डाले ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -