शहनाज के भाई शहबाज के आगामी गानें 'लिटिल स्टार' को लेकर हुए ये अहम खुलासे
शहनाज के भाई शहबाज के आगामी गानें 'लिटिल स्टार' को लेकर हुए ये अहम खुलासे
Share:

पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर जी स्किल्ज अब एक नया गाना लेकर आए हैं। 'लिटिल स्टार' शीर्षक से नया गाना अभी रिलीज होना बाकी है। शहनाज गिल ने अपने भाई शहबाज बेशा की आने वाली फिल्म लिटिल स्टार शीर्षक से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिया। बिग बॉस फेम पंजाब की कैटरीना कैफ ने पोस्ट शेयर करते हुए यूजर्स ने अभिनेता की सराहना की, जबकि कुछ पोस्ट को लेकर सभी बेहूदा हो गए। एक यूजर्स ने लिखा, 'नए गाने के लिए बधाई'। एक अन्य यूजर ने लिखा, प्रोड्यूसर शहनाज कौर गिल।

 

 

पोस्ट में इस पर काम करने वाले संबंधित लोगों के क्रेडिट के साथ-साथ बोल्ड में टाइटल ट्रैक का प्रदर्शन किया गया। हाँ! आने वाले गाने लिटिल स्टार को खुद शहनाज गिल ने तैयार किया है। गाने के बोल मोंटी हंटर ने दिए हैं और शहबाज बडेशा और नैना ने क्रोन किया है। इस म्यूजिक वीडियो में मयंक गुप्ता और हिमांक गोयल के प्रयासों का योगदान है। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि उसका भाई शहबाज भी अपने सपनों को पहचानने के लिए एक बार में एक कदम आगे बढ़ा रहा है। इस सबके साथ एक और अच्छी खबर सामने आई है कि एलबम की रिलीज के बाद एक पंजाबी फिल्म मुजहसे शादि करोगे पर काम शुरू करने वाले शहबाज के बारे में एक और अच्छी खबर सामने आई है।

फेम के बारे में बात करते हुए शहनाज गिल ने हाल ही में पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने खुद का एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह अपने साथ ब्लैक प्रिंटेड मैचिंग दुपट्टे के साथ अपने ब्लैक प्रिंटेड कुर्ता को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही थीं।

दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -