खान परिवार से करीबी रिश्ता बना रहीं शहनाज, अरबाज की पार्टी में मचाया धमाल

बी टाउन का खान परिवार आजकल सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जी दरअसल जब से सोहेल खान और सीमा खान के तलाक की खबरें आईं हैं तब से यह परिवार चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। वहीं अब सोहेल खान के तलाक के बाद उनके बड़े भाई और फिल्म मेकर अरबाज खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। यह तस्वीरें इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी दरअसल यह तस्वीरें पार्टी की है और इन तस्वीरों में अरबाज अपनी प्रेमिका और शहनाज गिल के साथ जश्न में डूबे हैं।जी दरअसल अरबाज खान ने बीते शुक्रवार को गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by filmihulchul (@filmihulchul)

इस दौरान अरबाज खान ने अपने दोस्तों के लिए क शानदार पार्टी होस्ट की। जी हाँ और इस सेलिब्रेशन में अरबाज और जॉर्जिया के साथ-साथ शाहनाज गिल सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं। आप सभी देख सकते हैं पार्टी में शहनाज और जॉर्जिया के बीच बेस्ट फ्रेंड वाली बॉन्डिंग दिख रही है। वैसे इससे पहले शहनाज अर्पिता खान के घर हुई ईद पार्टी में भी सलमान खान के बेहद क्लोज दिखाई दी थी।

उस समय शहनाज के सभी वीडियो और तस्वीरें देखने के बाद फैंस का कहना था कि शहनाज गिल ने खूब पी ली थी। हालाँकि अब एक बार फिर उन्हें खान परिवार के साथ देख यह कहा जा रहा है कि वह इस परिवार के काफी क्लोज होती जा रही हैं। वैसे अरबाज की पार्टी में शहनाज गिल व्हाइट स्ट्रैपी क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं बर्थडे गर्ल जॉर्जिया ब्लैक कलर की स्लिच शॉर्ट ड्रेस में बेहद सिजलिंग अंदाज में नजर आईं। आप देख सकते हैं शहनाज गिल पल-पल जॉर्जिया के साथ ही दिखाई दे रही थीं और दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

लंदन में कनिका कपूर ने रचाई रॉयल शादी, सामने आईं तस्वीरें और वीडियो

गोल्ड जीतने वाली निकहत ज़रीन की जान हैं सलमान, अभिनेता ने कही ये बात

राजस्थान का गौरव बने मामे खान, कांस फिल्म फेस्टिवल में लगाए वन्दे मातरम के नारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -