सिद्धार्थ के मौत की खबर सुनकर टूटीं शहनाज गिल, हैं बदहवास

टीवी इंडस्ट्री में इस समय माताम छाया हुआ है। जी दरअसल टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में चला गया है फिर वह उनके फैंस हो, उनके खास हो या बॉलीवुड स्टार्स। इस लिस्ट में एक नाम शहनाज गिल का भी है। मिली जानकारी के तहत शहनाज गिल इस समय बदहवास हैं और उनके कोई सुध-बुद नहीं है ।

शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था- 'उनके साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है।' जी दरअसल शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लोग सिडनाज नाम से बुलाते हैं और अब यह जोड़ी टूट गई है क्योंकि सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिडनाज की जोड़ी पर एक बार शहनाज ने कहा था- 'सिडनाज अभी भी एक चीज क्यों है, इसके पीछे एकमात्र रहस्य यह है कि यह वास्तविक है। हमने एक प्योर रिलेशनशिप शेयर की। मुझे लगता है कि लोग इससे जुड़ते हैं। जिस तरह से उन्होंने मुझे प्यार किया और मुझ पर प्यार बरसाया, मुझे वास्तव में यह बहुत अच्छा लगा। हम दोनों की एक-दूसरे के लिए एक जैसी भावनाएं थीं। यह बहुत प्यारा था।'

वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन सूत्रों की माने तो वह इस समय सदमे में हैं और उनको कुछ होश नहीं है, वह अब भी यकीन नहीं कर पा रहीं हैं।

अपने पिता के पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, खुद बताई थी इसकी वजह

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

पंजाब संकट: दिल्ली में नहीं गली सिद्धू की दाल, कांग्रेस हाईकमान ने नहीं दिया मिलने का वक़्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -