शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा
शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी सुपरहिट है। इसके साथ ही ये बात इन दोनों ने एक बार फिर से साबित कर दी है। वहीं इन दोनों का हाल ही में वीडियो गाना रिलीज हुआ जो कुछ ही घंटों में ट्रेंड में आ गया। इसके अलावा इस बीच शहनाज से सिद्धार्थ और उनके वीडियो के अलावा रिश्ते के बारे में भी पूछा गया। वहीं इस दौरान शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक मिडिया रिपोर्टर से इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने ये बातें कहीं।इसके साथ ही  इंटरव्यू के दौरान शहनाज से सिद्धार्थ और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया।

इसके साथ ही जवाब में शहनाज ने कहा- 'हां, मैं रिलेशनशिप में हूं सिद्धार्थ के साथ परन्तु एक दोस्त की तरह। मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मैं उनसे प्यार करती हूं वो मेरी बहुत परवाह करते हैं। मैं उस दिन का इंतजार नहीं कर रही हूं जब वो मुझसे कहें मैं भी तुमसे प्यार करता हूं।' वहीं शहनाज ने आगे कहा- 'वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें दोस्त के तौर पर बिल्कुल भी खोना नहीं चाहती। वैसे भी लव रिलेशनशिप कहां चलते हैं लंबे वक्त के लिए। इसके साथ ही सिद्धार्थ के प्रति मेरा आकर्षण भी है और प्यार भी परन्तु उधर से ऐसा कुछ नहीं मिला। इसके साथ ही हम लोग हमेशा दोस्त रहेंगे। इसके अलावा ये जरूरी नहीं है कि रिलेशनशिप ही हो।'  

आपकी जानकारी के लिए  बता दें की जब शहनाज से पूछा गया कि कुछ दिन बाद अगर सिद्धार्थ उन्हें रिलेशनशिप में आने को कहें तो उनका जवाब क्या होगा? शहनाज ने इस पर कहा- 'मुझे नहीं पता कि वो कहेंगे या नहीं। अगर बोलेगा तो हां ठीक है परन्तु अभी मैं ऐसा कुछ भी नहीं सोच रही हूं।' अपने वीडियो गाने के बारे में बात करते हुए बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी ने कहा- 'लोग सिडनाज को प्यार करते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद थी कि ये अच्छा जा सकता है । वहीं ये उम्मीद नहीं थी कि कुछ ही देर में इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ और शहनाज का ये वीडियो गाना 25 मार्च को रिलीज हुआ था।

कोरोना को ऐसे भगा रही है रश्मि देसाई

पुलिस के डंडे से नहीं बच पाए सुनील ग्रोवर, सुनाई आपबीती

जल्द हो सकता है टीवी पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -