'दियोर दे ब्याह विच' गाने पर ठुमके लगाती नजर आईं शहनाज गिल
'दियोर दे ब्याह विच' गाने पर ठुमके लगाती नजर आईं शहनाज गिल
Share:

'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल आजकल अपने डांस वीडियो से सभी का दिल जीत रहीं हैं. शहनाज एक ऐसी अदाकारा हैं जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब प्यार भी देते हैं। वैसे शहनाज से जुड़ी कोई भी खबर हो या फिर फोटो-वीडियो, सभी देखते ही देखते वायरल हो जाते है। अब इन दिनों शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ऐसे में आजकल कभी वो लाइव आकर अपने फैंस से बातचीत करती हैं तो कभी गानों पर वीडियो बनाकर पोस्ट करती हैं।

अब हाल ही में उन्होंने प्रकाश कौर और सुरिंदर कौर के एक गाने पर डांस किया है, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही वायरल हो गया है। अदाकारा के वीडियो के साथ ही अदाकारा के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. आप देख सकते इन फोटोज में शहनाज गिल गुलाबी और काला सूट पहने नज़र आ रही हैं और 'दियोर दे ब्याह विच' गाने पर ठुमके लगा रही हैं। उनके डांस का ये अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

काम के बारे में बात करें तो कुछ महीने पहले ही अदाकारा ने कनाडा में अपनी अपकमिंग पंजाबी मूवी की शूटिंग की थी। इस फिल्म का नाम 'हौसला रख' है और इसे वह पंजाबी अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देने वाली है। दिलजीत फिल्म के निर्माता भी हैं और साथ ही वह एक्टिंग भी करेंगे। इस फिल्म में शहनाज के अलावा सोनम बाजवा भी अहम भूमिका निभाएंगी और फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

टायर चोरी के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने जमकर पीटा, सत्तार खान और मंसूर सहित 3 गिरफ्तार

राजनाथ सिंह ने लॉन्च किया SeHAT ओपीडी पोर्टल, कोरोना महामारी में DRDO के योगदान को सराहा

जल्द आने वाला है हिमांशी-आसिम का नया गाना, दोनों एक-दूजे के लिए हैं भाग्यशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -