पिंक साड़ी में शहनाज गिल की सादगी ने लूटा फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
पिंक साड़ी में शहनाज गिल की सादगी ने लूटा फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और पंजाब की सिंगर शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस 13 से शहनाज को एक अलग लोकप्रियता मिली है। इस शो के पश्चात् से शहनाज ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके पास काम की कतार लगी हुई हैं। शहनाज अब सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं। जिसके कारण उनके प्रशंसक हमेशा उनसे कनेक्टिड रहते हैं।

वही बिग बॉस के पश्चात् शहनाज का ट्रांसफॉर्मेशन खूब चर्चाओं में रहा था। उन्होंने बहुत कम वजन कर लिया है। वह ट्रांसफॉर्मेशन के पश्चात् अपने वीडियो तथा तस्वीरें साझा करती रहती हैं। जिन्हें देखकर बोला जा सकता है कि किसी डीवा से कम नहीं हैं। शहनाज अपने प्रशंसकों के लिए फैशन इंस्पिरेशन बन गई हैं।

वही शहनाज अपने ग्लैमरस लुक से तो प्रशंसकों का दिल जीत ही लेती हैं। लेकिन इस बार शहनाज की सादगी पर उनके प्रशंसक मर मिटे हैं। शहनाज ने गुलाबी रंग की शिमरी साड़ी में सोशल मीडिया पर फोटोज साझा की हैं। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी फोटोज से किसी की निगाहें नहीं हट रही है। शहनाज ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- एक विश का सच होना... आपको कैसा लग रहा है। इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, तथा फैंस द्वारा इन तस्वीरों को भरपूर प्यार मिल रहा है। 

नागिन 6 में हुई इस अदाकारा की री-एंट्री, पोस्ट शेयर की दी जानकारी

भारत में लॉन्च हुआ सबसे कम कीमत वाला 32 इंच का स्मार्ट टीवी

इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 का विनर बनाना चाहते है रोहित शेट्टी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -