एयरपोर्ट पर शहनाज गिल के मोबाइल ने खींचा फैंस का ध्यान, जिसने देखा उसके झलक गए आंसू
एयरपोर्ट पर शहनाज गिल के मोबाइल ने खींचा फैंस का ध्यान, जिसने देखा उसके झलक गए आंसू
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पिछले वर्ष निधन के पश्चात् ‘सिडनाज’ (SidNaaz) के प्रशंसकों का दिल टूट गया था। फैंस को सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की केमेस्ट्री बहुत पसंद आती थी। इस रूमर्ड कपल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। इसी बीच शहनाज एक बार फिर से हवाईअड्डे पर स्पॉट की गईं। जहां से उनकी कुछ फोटोज और वीडियो सामने आई हैं। शहनाज की इन फोटोज और वीडियो को देखकर एक बार ‘सिडनाज ‘ के प्रशंसक शहनाज के वॉलपेपर को देखकर इमोशनल हो गए।

शहनाज गिल की नई तस्वीर तथा वीडियो को एक ‘सिडनाज’ फैन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें देखा कि शहनाज के वॉलपेपर में वो सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही हैं। वॉलपेपर में दोनों का केवल हाथ नजर आ रहा है। इसे देखकर प्रशंसक भावुक हुए जा रहे हैं।

वही इंस्टाग्राम पर शहनाज के वॉलपेपर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है- “सच्चा प्यार कभी नहीं मरता” इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में ‘सिडनाज’ प्रशंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि शहनाज के वॉलपेपर वाली तस्वीर दिल दहला देने वाली है। इसके प्रशंसक ये कह रहे हैं कि शहनाज अभी भी अपने प्यार के लिए जीती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का बीते वर्ष सितंबर में दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था। वह 40 वर्ष के थे। सिद्धार्थ और शहनाज़ ने कभी सार्वजनिक तौर पर ये स्वीकार नहीं किया कि वे एक रिश्ते में हैं। किन्तु दोनों को अक्सर साथ-साथ स्पॉट किया जाता था।

उर्फी जावेद के नए लुक ने किया फैंस को हैरान, ड्रेस की जगह इस चीज ने खींचा लोगों का ध्यान

इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया उर्फी जावेद की ड्रेस का मजाक, भड़की अदाकारा ने सुनाई जमकर खरी-खोटी

इंटरनेट पर छाया भारती-हर्ष के बेबी का होमकमिंग वीडियो, रखा ये प्यारा सा निकनेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -