शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपना कातिलाना अंदाज, फैंस बोले- अब तो मार ही डालोगी...
शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपना कातिलाना अंदाज, फैंस बोले- अब तो मार ही डालोगी...
Share:

टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल शो के पश्चात् से लोगों की पसंदीदा स्टार बन गई हैं। वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। शहनाज अपना प्रत्येक पल प्रशंसकों के शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वे बहुत आकर्षक तथा खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं। उन्होंने आउटफिट से मैच करता हुआ ब्लू कलर का आई मेकअप किया है, जो बहुत बेहतरीन लग रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ये तस्वीरें शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है शहनाज ने साटिन ब्लू टॉप पहनी है, जिसकी स्लीव्स बहुत हटके हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक पैंट तथा स्टेटमेंट नेकपीस के साथ टीम अप किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा, मगर एक बटरफ्लाई अवश्य लगाई है।

शहनाज आए दिन अपनी फोटोज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वे अपनी इन फोटोज में प्रशंसकों का काफी प्यार बटोर रही हैं साथ में प्रतिक्रियां भी। इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट की बात करें तो एक सोशल मीडिया फैन ने शहनाज की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वे बेहद प्यारी लग रही हैं। तो एक फैन ने कहा कि चमकते रहो। इसके अतिरिक्त एक ने लिखा, तस्वीरों में आप बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल ने 'बिग बॉस' 13 सीजन में बतौर प्रतियोगी भाग लिया था। शो में उनकी और विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। 

नितिन गडकरी से मुलाकात करने पहुंचे एक्टर संजय दत्त, चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

मीडिया से चर्चा के दौरान राखी सावंत को घूर रहा था शख्स, भड़की एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा की रह गए सब दंग

शादी की तैयारियों में जुटी देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन नहीं बता रही है दूल्हे का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -