मुंबई की बारिश के मजे लेते नजर आईं शहनाज गिल, शेयर की फोटोज
मुंबई की बारिश के मजे लेते नजर आईं शहनाज गिल, शेयर की फोटोज
Share:

पंजाब में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल इन दिनों बहुत अधिक सुर्खियों में रहती हैं। शहनाज के लाखों चाहने वाले हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वैसे शहनाज का चाहे कोई फोटो-वीडियो हो या फिर लाइव सेशन, उनकी हर एक्टिविटी चर्चा में रहती हैं। आप देख सकते हैं उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। अब हाल ही में शहनाज ने नया इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें उनकी फोटो देख फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए। जी दरसल शहनाज के फैंस का कहना है कि वो बहुत प्रिटी और खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आप देख सकते हैं इस समय शहनाज गिल की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वही उनके कैप्शन को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इन दिनों मुंबई में बारिश एन्जॉय कर रही हैं। जी दरअसल अदाकारा और सिंगर ने कैप्शन में लिखा है- #mumbairains इस तस्वीर में वह बड़ी आकर्षक दिख रहीं हैं. शहनाज के कई फैंस ने उनके इस फोटो को देखकर कमेंट किया है और लिखा है कि वो पहचान में नहीं आ रही हैं। आप जानते ही होंगे शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं।

बीते दिनों ही उन्होंने रेड और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन वाले पैंटसूट में अपनी कुछ फोटोज साझा की थी, जो फैंस को खूब पसंद आई थी। इसके अलावा उन्होंने ब्लू ड्रेस में भी कहर ढाया था. वैसे काम के बारे में बात करें तो शहनाज 'हौसला रख' पंजाबी फिल्म में दिखाई देंगी, जिसमें दिलजीत दोसांझ सहित अन्य कलाकार भी हैं। उन्होंने कनाडा में इसकी शूटिंग की थी।

NRHM घोटाला: झारखंड HC ने जांच पर जताया संदेह, कहा- CBI को दे सकते हैं केस

अस्तित्व बचाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया: पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

धारा 370 पर दिग्विजय सिंह का ऑडियो वायरल, फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले - आपका आभारी हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -