अपने वेट लॉस जर्नी को लेकर बोली शहनाज गिल- 'पंजाब में मेरा वजन कभी दिक्कत...'

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और पंजाब की सिंगर शहनाज गिल के चुलबुलेपन के ऑडियंस दीवाने हैं। शहनाज आजकल अपनी लोकप्रियता को बहुत एन्जॉय कर रही हैं। 'बिग बॉस 13' से यह चर्चाओं में आईं। तभी से शहनाज दर्शकों का दिल जीतती दिखाई दे रही हैं। बीते कुछ वर्षों में शहनाज ने बहुत वजन घटाया है। इनका ट्रांसफॉर्मेशन देख एक बार तो प्रशंसक भी धोखा खा गए थे। उनका कहना था कि शहनाज एकदम अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने वजन घटाने के सफर के बारे में खुलकर चर्चा की। 

वही सोशल मीडिया पर जेनिस सिक्वेरा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें शहनाज अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में बताती दिखाई दे रही हैं। शहनाज के साथ यशराज मुखाटे भी नजर आ रहे हैं। शहनाज का कहना है कि लोग सोचते थे कि मैं कभी वेट लॉस ही नहीं पाऊंगी, मगर वजन कम करना हमेशा से ही च्वॉइस रही है। मुझे पहले अच्छा काम नहीं मिल रहा था। 

शहनाज आगे बोलती हैं कि पंजाब में मेरा वजन कभी समस्या था ही नहीं। मैं अपनी बॉडी के साथ खुश थी। मगर जब मैं बाहर आई तथा मैंने देखा कि लोग मुझे कितना प्यार करते हैं तथा मुझे अच्छा काम भी मिलने लगा था तो मुझे लगा कि वेट लॉस करना कोई बड़ी बात नहीं है। मैं बहुत मूडी इंसान हूं। यदि मैंने कुछ ठान लिया तो मैं उसे करके ही छोड़ती हूं। बता दे कि शहनाज गिल ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया, उनके जन्मदिन पर ट्विटर के माध्यम से प्रशंसकों ने उन्हें शुभकमनाएं दी थी।

जब नेशनल TV पर बिकिनी पहन नहाने लगी थी श्वेता तिवारी, वीडियो ने मचा दिया था हंगामा

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -