Video: पैपराजी ने पूछा कैसे हो, अकड़कर शहनाज गिल ने दिया जवाब तो हो गई ट्रोल
Video: पैपराजी ने पूछा कैसे हो, अकड़कर शहनाज गिल ने दिया जवाब तो हो गई ट्रोल
Share:

शहनाज गिल को आज के समय में सभी पसंद करते हैं और उनके लाखों फैंस हैं। शहनाज बिग बॉस सीजन 13 में नजर आईं थीं और अपनी क्यूटनेस और स्टाइलिश अंदाज से वह सभी का दिल जीत चुकीं हैं। शहनाज के फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जी हाँ और बिग बॉस में अपने अभिनय से वो सभी की पसंदीदा बन गईं। आज उनकी खूबसूरती और मासूमियत ने फैंस को इंप्रेस किया है और सभी उनके दीवाने हो गए हैं। आज शहनाज एक फैशन आइकन भी हैं और उनका आकर्षक लुक अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by instabuzz (@instabuzz09)

हालाँकि इस बार शहनाज ट्रोल हो रहीं हैं। जी दरअसल हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह फैंस और पैपराजी के साथ काफी घमंडी व्यवहार दिखाती नजर आई। जी हाँ और इसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज सेट से अपने वैनिटी मैन की तरफ लौट रही थीं, तभी पैपराजी ने उनसे तस्वीरें मांगी। वहीं शहनाज ने कहा कि वह इसे बाद में करेंगी, क्योंकि वह अभी काम कर रही हैं। उसके बाद पैपराजी ने शहनाज से यहां तक​ पूछा कि वह कैसी हैं, जिस पर, अभिनेत्री ने पीछे मुड़कर कहा कि अगर वह ठीक नहीं होती है, तो क्या वे उसके लिए दवा लाएंगे।

वहीं शहनाज के फैंस को ये वीडियो रास नहीं आया और उन्होंने जमकर एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाई। कुछ का कहना है शहनाज पागल हैं तो कुछ का कहना है शहनाज बड़ी घमंडी हो गई है। इसके अलावा कुछ का कहना है शहनाज के पास काम और पैसा आ गया है तो बहुत Attitude भी आ गया है।

थोर के लिए वर्कआउट-शर्कआउट कर रहीं हैं शहनाज गिल, कहा- 'इस कौर पर थोड़ा ध्यान दो'

शहनाज गिल ने बांधे सलमान की तारीफों के पूल, कहा- 'उनसे सीखा है।।।'

सुनील शेट्टी ने अक्षय को दी जन्मदिन की बधाई, एक्टर बोले- 'फिर थोड़ी हेरा फेरी कर लें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -