सिद्धार्थ शुक्ला के गम से उबरी शहनाज गिल, इस दिन करेंगी सेट पर वापसी

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका निधन 2 सितंबर को हुआ है और उनके जाने के बाद से शहनाज गिल सदमे में हैं। शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा हैं और वह इस समय बुरी तरह से टूट गई हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था लेकिन अब शहनाज खुद को संभाल रही हैं और काम पर वापसी करने जा रही हैं।

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत शहनाज की पंजाबी फिल्म हौंसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है और इसी फिल्म के लिए शहनाज काम पर वापसी करने जा रही हैं। इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर ने कंफर्म किया है। उनका कहना है शहनाज काम पर वापसी कर रही हैं। मिली जानकारी के तहत शहनाज गिल फिल्म के लिए प्रमोशनल गाना शूट करना है। वैसे तो पहले इस गाने को 15 सितंबर को शूट होना था लेकिन शहनाज की कंडीशन देखते हुए इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया था।

केवल यही नहीं बल्कि शहनाज ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर तक प्रमोट नहीं किया था। हालाँकि अब प्रोड्यूसर ने शहनाज को गाना शूट करने के लिए मना लिया है। मिली जानकारी के तहत वह 7 अक्टूबर से शूट शुरू करेंगी। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में प्रोड्यूसर ने बताया है, 'मैं लगातार शहनाज की टीम से जुड़ा हुआ हूं। वह मुझे रोजाना उसके बारे में अपडेट देते रहते हैं। वह अपने प्रोफेशन को लेकर बहुत सख्त हैं और मैं खुश हूं कि वह प्रमोशनल गाना शूट करने के लिए तैयार हैं। वीजा पर निर्भर करता है कि ये गाना यूके में शूट होगा या भारत में।'

VIDEO: बच्चे ने शहनाज गिल के आगे जोड़ा 'शुक्ला', एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

टोनी कक्क्ड़ के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आईं शहनाज गिल

VIDEO: मौत पर राय देती नजर आईं शहनाज गिल, कहा- 'नहीं अच्छा लगता'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -