शहनाज की फैन को सिद्धार्थ का मजाक उड़ाना पड़ा भारी
शहनाज की फैन को सिद्धार्थ का मजाक उड़ाना पड़ा भारी
Share:

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 13 ने पंजाबी सिंगर शहनाज गिल और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस के बीच बहुत पॉपुलर किया था. इस शो में सिद्धार्थ के वन लाइनर्स और शानदार जवाबों ने लोगों का दिल जीत लिया था. बता दें की शो से निकलने के बाद भी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की हाजिरजवाबी एक बार फिर से उनके फैंस को देखने मिल रही है. असल में, ट्विटर पर सिंगर शहनाज गिल की एक फैन सिद्धार्थ शुक्ला को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही थी. फैन ने ये ट्वीट एक्टर सिद्धार्थ को भी टैग कर दिया था. इस ट्वीट में लिखा था- हमारी शहनाज बड़े आर्टिस्टों के साथ काम कर रही हैं. आप को क्या जॉब नहीं मिल रही. 

शहनाज को बोलो थोड़ी मदद कर देगी जॉब सर्च करने में. उसी के पैसे पर तो चल रहे हो शुक्ला जी. शहनाज गिल की फैन के इस ट्वीट पर जैसे ही सिद्धार्थ की नजर पड़ी सिद्धार्थ शुक्ला जवाब दिए बिना रह नहीं पाए. और एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- आप प्लीज बात कर लेंगी उनसे मेरे लिए... थैंक्स ये मेरे लिए बड़ी मदद होगी, भगवान आपका भला करे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला का जवाब आने के बाद शहनाज की फैन ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है. और दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला का जवाब लोगों का दिल जीतने में लगा है. सिद्धार्थ के फैंस का कहना है कि एक्टर  के जवाब ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनसे पंगा लेना सही नहीं है . यदि बात की जाए तो सिद्धार्थ की तो जैसे कि टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो रही है. फैंस अपने फेवरेट एक्टर को टीवी स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर सिद्धार्थ के एकता कपूर की वेब सीरीज में काम करने की भी खबरें हैं.

 

खुद से 18 साल बड़े एक्टर के साथ जुड़ चूका है अविका गौर का नाम

टीवी की कुसुम का बदला चेहरा, पहचान पाना हुआ मुश्किल

एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -