कौन होगा बिग बॉस 14 का विजेता, शहनाज गिल ने दिया यह जवाब
कौन होगा बिग बॉस 14 का विजेता, शहनाज गिल ने दिया यह जवाब
Share:

पंजाब में अपनी दमदार अदाकरी से सभी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल इन दिनों म्यूजिक वीडियोस में दिखाई दे रहीं हैं। वह अब तक कई म्यूजिक वीडियोस में काम कर चुकीं हैं और उन्हें अधिकतर वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला संग देखा गया है। बीते दिनों ही उनका नया गाना आया है जिसका नाम है शोना शोना।

वैसे शहनाज गिल एक्‍स बिग बॉस कंटेंस्‍टेंट हैं। उन्होंने बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखाए थे और खूब नाम कमाया था। अब हाल ही में शहनाज गिल ने बिग बॉस 14 को लेकर बात की है, जिसे सुनने के बाद आपको झटका लग सकता है। जी दरअसल उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है और इस इंटरव्यू में जब शहनाज से पूछा गया है कि 'उनके हिसाब से कौन सा स्टार विजेता बनेगा।।।'?

तो उन्होंने चौकाने वाला जवाब दिया। अपने जवाब में शहनाज गिल ने कहा कि 'मैं इस बार के कंटेस्टेंट्स से बिल्कुल भी कनेक्ट नहीं हो पा रही हूँ। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि इस बार कौन जीतेगा। मुझे लगता है कि इस बार बिग बॉस 14 की ट्रॉफी स्टेज पर ही रहेगी। मुझे नहीं पता। मैं उससे जुड़ नहीं पा रही हूं। तो मुझे नहीं पता कि मुझे किसका नाम लेना चाहिए। क्योंकि मैं बिल्कुल भी कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं।” वैसे शहनाज गिल इससे पहले भी बिग बॉस 14 के बारे में बहुत कुछ कह चुकीं हैं। आपको पता हो कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में धमाल मचाया था और इसी शो के बाद से वह लोगों के दिलों में बस गईं थीं।

चुनाव से पहले ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

अकेलेपन को दूर करने के लिए हरिवंशराय बच्चन ने की थी दूसरी शादी

TCS संस्थापक फकीर चंद कोहली ने दुनिया को कहा अलविदा, PM मोदी ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -