शहनाज गिल ने शुरू की फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग
शहनाज गिल ने शुरू की फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता। शहनाज गिल लाखों दिलों की धड़कन है और उन्हें लोग बहुत प्यार देते हैं। शहनाज गिल ने टीवी शो 'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो के बाद से वह हमेशा चर्चाओं में रहीं हैं। अब इन दिनों वह अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल शहनाज गिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस समय शहनाज गिल कनाडा में हैं और यही उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस की वजह से पिछले कई दिनों से शहनाज गिल क्वारंटीन में थीं। अब वहां से निकलने के बाद शहनाज कैमरे के सामने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने जा रही हैं। हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो फिल्म के क्लैप बोर्ड के साथ नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं वह हल्के ब्राउन रंग के लंबे कोट में बड़ी ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- '#honslarakh'

वैसे शहनाज कई दिनों बाद होटल के कमरे से बाहर निकली हैं, इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरीज पर शूटिंग पर जाते समय के वीडियो शेयर किए हैं। वैसे आप तो जानते ही होंगे बीते दिनों ही शहनाज का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम 'FLY' है। इस गाने में वो बादशाह और उचाना अमित के साथ नज़र आईं। यह गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। अब तक यूट्यूब पर इसे 13,134,058 व्यूज मिल चुके हैं।

कांग्रेस की आलाकमान अन्य नेताओं की अपेक्षा गुलाम नबी आजाद पर करती हैं ज्यादा विश्वास

'हरफनमौला' गाने में नजर आएँगे आमिर-एली, जारी हुआ पहला लुक

आज बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन, देर रात विजयवर्गीय ने की एक्टर से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -