धमाल मचा रहा है पंजाब की कैटरीना कैफ का नया वीडियो
धमाल मचा रहा है पंजाब की कैटरीना कैफ का नया वीडियो
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का नया लुक इन दिनों तहलका मचा रहा है. यह लुक सभी को बेहतरीन लग रहा है और जिसे देखो वह इस लुक की तारीफें करने में लगा हुआ है. वैसे शहनाज़ एक ऐसी अदाकारा हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आप देखते होंगे हर दिन उनकी फोटो और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. अब हाल ही में शहनाज गिल का एक वीडियो सबका ध्यान अपनी तरफ कर रहा है. इस वीडियो में शहनाज ब्लैक आउटफिट में अपना बेहतरीन अंदाज दिखाती दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

वैसे इस वीडियो को शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चाओं में आ गया है. वैसे एक्ट्रेस के इस वीडियो को वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज ब्लैक जैकेट, ब्लैक शिमरी पैंट और ब्लैक शूज में दिखाई दे रहीं हैं. वहीँ काउच पर बैठकर वह अपने स्वैग दिखा रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस का अंदाज मार डालने वाला है. वैसे उनके इस अंदाज को उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ ही कई लोग उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

इस वीडियो के अलावा इस लुक से जुड़ी कुछ तस्वीरें शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थीं जो बीते दिनों ही वायरल हुईं थीं. उन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा था, "पंजाब दी मैं कुड़ी सरदारनी." वहीँ एक्ट्रेस के कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वह कलर्स टीवी पर जल्द ही कुछ धमाकेदार करने वाली हैं क्योंकि उसमे उन्होंने कलर्स को टैग किया था.

होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!

शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ रोहनप्रीत सिंह का पुराना गाना

पंजाबी स्टार निक के नए गाने ने मचाई धूम, अवनीत कौर का दिखा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -