शेर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देखकर मजे ले रहे फैंस
शेर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देखकर मजे ले रहे फैंस
Share:

शहनाज गिल (Shenaaz Gill) हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। उनके एक के बाद एक वीडियो सामने आते हैं जो लोगों को खुश कर जाते हैं। अब इस समय भी शहनाज का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हाँ और इस वीडियो में वह डरी हुईं नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल यह वीडियो दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड शो का है। आपको मालूम हो कि हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में 'दि राइजिंग स्टार' का अवॉर्ड दिया गया और इस दौरान अभिनेत्री सिद्धार्थ को याद करती हुई नजर आई। वहीँ एक बार फिर शहनाज गिल (Shenaaz Gill) अपने मस्त मौला अंदाज के लिए लाइमलाइट में आईं।

आखिर क्यों टूट गई थी अभिषेक-करिश्मा की सगाई, सालों बाद सामने आया सच

जी दरअसल शहनाज ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को जो देख रहा है वह शहनाज की तारीफ़ कर रहा है। वहीं कई लोग इसे देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज डरी सहमी सी दिख रही हैं। सोशल साइट्स पर शहनाज की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, और एक्ट्रेस अपने वीडियो और फोटो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। अब नए वीडियो को भी आप देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने खुद लिखा- 'मैं डर गई'। हालाँकि शहनाज ने फिर से हिम्मत की।

उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की और कहा कि वो कुछ नहीं करेगा लेकिन शहनाज का डर निकलने का नाम नहीं ले रहा था। वो डरते-डरते किसी तरह उस रूम में पहुंची, और जैसे ही शेर उनके पास आने लगा, शहनाज वाहे गुरू का नाम जपने लगीं। वाहे गुरू सच्चे बादशाह कहते हुए शहनाज भी हिम्मत कर रही थीं, शेर के पास जाने की, लेकिन वो फिर से डर के भाग गईं। इस समय शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गोविंदा नाम मेरा के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, कही ये बात

सड़क हादसे में इंस्टा स्टार Rowdy Bhati की मौत

10 साल बड़े बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं मानुषी छिल्लर, करने जा रही शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -