शहनाज गिल ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस को सता रही चिंता
शहनाज गिल ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस को सता रही चिंता
Share:

मनोरंजन जगत की अदाकारा और पंजाब की मशहूर सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने सबसे खास दोस्त और मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के चलते अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर का सामने कर चुकीं है। फिलहाल शहनाज खुद पर ध्यान दे कर रही हैं। ऐसे में अब शहनाज गिल ने अपने ताजा फोटोशूट की फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा की हैं जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रही हैं।

वही सोशल मीडिया पर शहनाज गिल अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। वह अपने नए-नए लुक से प्रशंसकों को इम्प्रेस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। अब शहनाज गिल ने अपने नए फोटोशूट की झलक प्रशंसकों को दिखाई है जिसमें वह ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। उनकी फोटोज को बहुत पसंद किया जा रहा है। शहनाज के प्रशंसक उनकी इस फोटो पर खूब लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। 

वही ऐसे में कमेंट सेक्शन पर नजर दौड़ाएं तो शहनाज गिल के कुछ प्रशंसक उनके सेहत को लेकर भी चिंता व्यस्त कर रहे हैं। शहनाज के प्रशंसकों का कहना है कि वो इन फोटोज में बहुत दुबली नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल ने 'बिग बॉस' के बाद बहुत वेट लूज ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इस फोटोशूट के लिए शहनाज ने मिनी स्कर्ट लुक को हाई हील्स के साथ टीम अप किया था। शहनाज गिल की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस परेशान हो गए है।

अपने पुराने अंदाज में लौटीं शहनाज गिल, जबरदस्त तस्वीरें देख झूम उठे फैंस

एयरपोर्ट पर शहनाज गिल के मोबाइल ने खींचा फैंस का ध्यान, जिसने देखा उसके झलक गए आंसू

हिना खान को रमजान में आई पिता की याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -