शेफाली संग तस्वीर शेयर कर बोली शहनाज- 'ये मारेगी मुझे...'
शेफाली संग तस्वीर शेयर कर बोली शहनाज- 'ये मारेगी मुझे...'
Share:

पंजाबी सिंगर और एक्टर शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहीं हैं। हर दिन उन्हें बेहतरीन पोस्ट करते हुए देखा जा रहा है। कभी वह अपने फोटोज पोस्ट कर रहीं हैं तो कभी अपने वीडियो। वैसे शहनाज आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। वैसे आज-कल उनके अंदाज बदले-बदले लग रहे हैं। आप जानते ही होंगे एक्ट्रेस इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। वह पूरी तरफ से बदल चुकीं हैं और इसी के चलते वह चर्चाओं में हैं।

वैसे अब हाल ही में उन्होंने बिग-बॉस 13 में अपनी को-कंटेस्टेंट रहीं शेफाली बग्गा के साथ एक फोटो शेयर की है। वैसे इस तस्वीर से कहीं ज्यादा वायरल हो रहा है इसको दिया गया फनी कैप्शन। आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'इसने मुझे बोला कि मेरे साथ फोटो डाल नहीं तो ये मारेगी मुझे।' इसी के साथ ही शहनाज गिल ने कुछ हंसने वाले स्माइलीज पोस्ट किए हैं। वहीं, शेफाली ने खुद की इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'बच गई तू मेरे हाथ से।' इसी के साथ उन्होंने एक दूसरा स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें #Shefnaaz ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

इसपर शेफाली लिखती हैं- 'ट्रेंडिंग शहनाजगिल बेबी।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि शहनाज गिल और शेफाली बग्गा की ये फोटो अभी की नहीं है, बल्कि कुछ दिनों पहले की है लेकिन दोनों ने इस तस्वीर को अब शेयर कर ट्रेंडिंग में आने का जुगाड़ किया है जो साफ़ ट्विटर पर नजर आ रहा है।

नेहा को बाँहों में भरकर रोहनप्रीत सिंह ने क्लिक करवाई तस्वीर, हो रही वायरल

नए गाने के लिए नेहा ने रचा शादी और प्यार का ड्रामा, यूजर्स ने कहा- 'ड्रामेबाज'

धमाल मचा रहा है पंजाब की कैटरीना कैफ का नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -