पंजाब की कैटरीना कैफ ने आधी रात को दिखाए अपने जलवे, फैंस बोले- 'बिल्लो तू आग है'
पंजाब की कैटरीना कैफ ने आधी रात को दिखाए अपने जलवे, फैंस बोले- 'बिल्लो तू आग है'
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा डाला है। शहनाज एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन शहनाज के फोटोज सामने आते हैं जो धमाल मचा देते हैं। वैसे शहनाज आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं। वैसे फैन्स भी उनके फोटोज/वीडियोज को खूब पसंद करते हैं। अब इसी क्रम में शहनाज ने देर रात करीब तीन, साढ़े तीन बजे कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी 10 तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शहनाज का काफी कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। वैसे शहनाज ने फोटोज में ऑरेंज टॉप के साथ में ब्लू डेनिम कैरी रख रही है और इसी के साथ सफेद शूज पहने हैं जो बड़े कूल दिख रहे हैं। अब तक शहनाज के इन फोटोज पर करीब 6 लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ इन पर 60 हजार से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं। वैसे इन फोटोज पर फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी है।

शहनाज की अदाओं को फैन्स तो क्या सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी तरफ से जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। शहनाज को देखकर कोई लिख रहा है- "मार ही डालोगी क्या", तो कोई लिख रहा है- बिल्लो तू आग है आग। इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं। वैसे शहनाज के इंस्टाग्राम पर कुल 7.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह सभी के दिलों में बसती हैं।

फर्जी भर्ती एजेंट को गोवा पुलिस साइबर सेल ने किया गिरफ्तार

IPL 2021: धोनी ने रोहित शर्मा को क्यों कहा 'लालची' ? वायरल हुआ Video

'Palazzo 2' लेकर आ रहीं हैं हिमांशी खुराना, सामने आया फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -