शहनाज गिल को देखते ही पैपराजी कहने लगे 'भाभी जी, एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट
शहनाज गिल को देखते ही पैपराजी कहने लगे 'भाभी जी, एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा ने 4 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाया तथा पार्टी दी। वरुण शर्मा की बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स सम्मिलित हुए, जिन में वरुण धवन से लेकर सुजैन खान, आयुष शर्मा, सनी सिंह आदि सम्मिलित रहे। हालांकि इस के चलते शहनाज गिल महफिल लूट ले गईं। शहनाज गिल ने अपनी दिलकश मुस्कान से सभी का एक बार फिर दिल जीत लिया, हालांकि इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ, जिससे प्रशंसक बहुत कंफ्यूज हो गए हैं। शहनाज को पैपराजी भाभी जी बोलने लगे।

दरअसल शहनाज गिल, वरुण शर्मा की बर्थडे पार्टी में बहुत स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं। इस के चलते शहनाज गिल ने पैपराजी को देख पोज दिए और खूब हंसती-खिलखिलाती दिखाई दी। विरल भियानी ने शहनाज का एक वीडियो साझा किया है, जिस में जब वो कार से उतरकर आगे आ रही हैं तो कुछ पैपराजी उन्हें 'भाभी जी' कह रहे हैं, हालांकि शहनाज इस पर रिएक्ट नहीं करती हैं। वहीं इसके पश्चात जब शहनाज पोज करती हैं, तो पैपराजी उन्हें आई लव यू  बोलने लगते हैं, जिस पर वो भी 'आई लव यू ऑल' कहकर चली जाती हैं।

शहनाज की तस्वीरें-वीडियोज उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि जिन बात प्रशंसकों को समझ नहीं आ रही है वो ये कि आखिर पैपराजी ने शहनाज को भाभी जी कहना क्यों आरम्भ कर दिया। वहीं शहनाज ने भी इस पर रिएक्ट क्यों नहीं किया। याद दिला दें कि शहनाज गिल का नाम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जुड़ता था, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वहीं हाल ही में शहनाज के कुछ फोटोज-वीडियोज गुरु रंधावा के साथ वायरल हुए थे तथा प्रशंसकों को ये कैमिस्ट्री पसंद आई थी।

'तेरी मेरी डोरियां' में आएगा जबरदस्त मोड़, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

VIDEO! उर्फी को आया खतरनाक गुस्सा, हेयर ड्रेसर के मुंह पर दे मारा पानी और फिर...

'मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है...', राखी सावंत पर भड़के पति आदिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -