इस वजह से शहनाज गिल को कम करना पड़ा अपना वजन

पंजाब में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहती हैं। शहनाज ने बीते दिनों ही अपना वजन कम किया है और अब वह अपने वजन कम करने को लेकर खूब चर्चाओं में रहती हैं। शहनाज 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इस शो के बाद से ही वह खूब सुर्खियां पाती हैं। आजकल अपने लुक्स से लेकर अपने वजन कम करने तक के लिए शहनाज गिल चर्चा का विषय बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अब तक शहनाज कई सारे म्यूजिक एल्बम का हिस्सा रह चुकीं हैं और उन्होंने अपने लुक्स से लेकर अपनी अदाओं तक से फैंस को मदहोश किया है। अब जल्द ही शहनाज एक पंजाबी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। शहनाज को आप सभी जल्द ही 'होंसला रख' फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आने वाले हैं। इन दिनों शहनाज अपने वजन औऱ फिटनेस पर बेहद काम कर रहीं है और अब उन्होंने इसका खुलासा कर दिया है कि आखिर क्यों उन्हें कई किलो वजन कम करना पड़ा।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ''मुझे खुद का पुराना लुक बेहद पंसद था, लेकिन अगर वो वह अपने पुराने लुक में वापस जाती हैं तो उन्हें काम मिलना बंद हो जाएगा।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'उन्हें लगता है कि दुबली लड़कियों को इंडस्ट्री में काम मिलता है, मैं वह शहनाज कभी भी हो सकती हूं। हालांकि, तब मुझे ज्यादा काम नहीं मिलेगा, इंडस्ट्री में पतली लड़किया चलती है।''

अडानी ग्रुप के कई निवेशकों का लाखों रुपया डूबा, धड़ाम से गिरे शेयर

आज मुख्यमंत्री को वॉरियर्स सम्मान लौटाएंगी नर्सें, इन मांगों के चलते 4 दिन से हैं हड़ताल पर

FKCCI ने FM निर्मला सीतारमण से की अपील, कहा- "पेट्रोल को GST शासन के तहत लाएं।।।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -