क्या टूट गयी शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई की दोस्ती?

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और शहनाज गिल के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था. इसके अलावा शहनाज ने शो में कई बार कहा था कि उन्हें रश्मि अच्छी लगती हैं. परन्तु सिद्धार्थ को शहनाज का रश्मि संग बात करना पसंद नहीं था. वहीं इन दिनों खबरें हैं कि शहनाज ने रश्मि से बात करनी बंद कर दी है. इस पर अब रश्मि देसाई का रिएक्शन आया है. एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में रश्मि देसाई ने कहा- शहनाज शो मुझसे शादी करोगे में बिजी थी. वहीं यहां तक कि मैं भी अपने शो में बिजी थी. हमें एक-दूसरे से बात करने का समय नहीं मिला|

लेकिन ये उसकी मर्जी है कि वो किसके साथ संपर्क में रहना चाहती है. मैं बिग बॉस हाउस में हमेशा उसके लिए मौजूद थी. वहीं इसी तरह रियल लाइफ में भी जब भी शहनाज को मेरी जरूरत पड़ेगी, मैं उसके लिए मौजूद रहूंगी. इसके साथ ही मैंने शहनाज से कभी बदले में कुछ चाहा नहीं है. ना ही कभी भविष्य में ऐसा चाहूंगी. ठीक है, अगर वो मुझसे बात नहीं करना चाहती है तो.इसके साथ ही इन दिनों बिग बॉस 13 के रिपीट एपिसोड चल रहे हैं. वहीं जब रश्मि देसाई से पूछा गया कि क्या वे इन्हें देख रही हैं. जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- जब भी मैं रिपीट टेलीकास्ट देखने की कोशिश करती हूं मुझे कुछ होने लगता है. 

इसके अलावा अभी तो शुरुआत के एपिसोड्स हैं. जब मैं खुद को टीवी पर देखती हूं मुझे हंसी भी आती है. मेरी मां मेरे साथ बिग बॉस देखती हैं. वहीं इस दौरान उनके दिमाग में ढेर सारे सवाल होते हैं, जो वो मुझसे पूछती रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि देसाई आजकल नागिन 4 में शलाका का रोल प्ले कर रही हैं. इसके साथ ही नागिन 4 को अच्छी टीआरपी मिलने से रश्मि देसाई काफी खुश हैं. इसके साथ ही शो में सिद्धार्थ शुक्ला के भी जुड़ने की खबरें हैं. हालांकि सिद्धार्थ ने इन अटकलों को गलत बताया है. वहीं रश्मि का कहना है कि उन्हें सिद्धार्थ संग काम करने में कोई दिक्कत नहीं है.

सूनसान हो गयी है गोकुलधाम सोसायटी, देखिये तस्वीरें

आमना शरीफ ने घर में ही बनायी यह बेहतरीन डिश

घरवालों के साथ समय बिता रही है शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -