जस्सी गिल के साथ इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी शहनाज़ गिल

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा जब से शहनाज गिल बनी, उनके करियर ने अलग ही रफ्तार पकड़ ली है. वहीं पहले सिर्फ पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज अब पूरे देश में फेमस हो गई हैं. वहीं शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला संग केमिस्ट्री इतनी ज्यादा पसंद की जाती है कि दोनों को हर फिल्म, हर गाने में फैंस साथ देखना चाहते हैं. वहीं उनके म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और वो लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा.इसके साथ ही अब शहनाज गिल के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आ गई है. वहीं खबरों के अनुसार वो पंजाबी सुपरस्टार और सिंगर जस्सी गिल संग नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि ये गाना भी रोमांटिक ही होगा, बस इसे पंजाबी तड़का लगाया जाएगा. वहीं खबरों की मानें तो इस नए गाने का टीजर अगले हफ्ते रिलीज कर दिया जाएगा. अब क्योंकि पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है इसलिए इस गाने की शूटिंग एक तरफ शहनाज ने अपने घर से की है तो वही जस्सी ने भी अपने ही घर पर शूट किया है.लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद गाने को बेहतरीन अंदाज में भी शूट करने की तैयारी है. अब इस नए गाने में जस्सी और शहनाज की केमिस्ट्री कितना धमाल मचाती है, ये तो समय बताएगा, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस के घर में भी जस्सी गिल शहनाज गिल से मिले थे. वहीं तब शहनाज जस्सी से मिल काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने उन्हें गले लगा लिया था. इसके साथ ही ऐसे में दोनों की वहीं बॉन्डिंग अब फैंस इस नए म्यूजिक वीडियो में देखना चाहते हैं.इसके साथ ही शहनाज गिल की बात करें तो वो इस समय लॉकडाउन के चलते अपने घर से दूर हैं. वो टिक टॉक के जरिए फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं. उनका क्यूट अंदाज हर किसी का दिल जीत रहा है.

रामायण में शुद्ध हिंदी के डायलॉग से सुनील लहरी को लगता था डर

रामायण फेम सुनील लहरी के बेटे ने नेपोटिज्म पर कही यह बात

जसलीन से शादी वाले मामले पर अनूप जलोटा ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -