शहनाज गिल के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम, आपने देखा क्या?
शहनाज गिल के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर धूम, आपने देखा क्या?
Share:

शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा हैं। वह पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाती हैं और लोग उनके दीवाने हैं। वैसे शहनाज को आप सभी ने बिग बॉस 13 में देखा होगा। इस शो से उनकी लोकप्रियता में बढ़त हुई है और आज वह जानी-मानी अदाकारा बन चुकीं हैं। आज वह लाखों दिलों की धड़कन है। अब तक वह कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकीं हैं। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई वीडियो बनाए हैं जो आपने देखे ही होंगे। अब इसी बीच उनका एक और वीडियो धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को उन्होंने मोज एप पर बनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Moj (@mojindia)

इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज बहुत बेहतरीन है और यह फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। वैसे शहनाज गिल के इस वीडियो को मोज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है वह कह रही हैं, "कौन कहता है कि लड़कियां घमंड करती हैं। लड़कियां पहले मेकअप करती हैं और फिर घमंड करती हैं।"

इस वीडियो में शहनाज गिल का अंदाज बड़ा क्यूट है जो फैन्स को बड़ा अच्छा लग रहा है और अब फैंस इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मोज टिकटॉक की तरह ही शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट है, जिसे शेयरचैट ने लॉन्च किया है। आप देख सकते हैं मोज के फीचर्स टिकटॉक जैसे ही हैं। आप इसमें भी शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं और स्पेशल इफेक्ट, स्टिकर्स और इमोशन का इस्तेमाल कर सकते हैं। शहनाज गिल के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक बेहतरीन म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाली हैं।

टीकाकरण के बाद मरीज की मौत पर बोले CMO- 'हार्ट अटैक के चलते गई जान'

कांग्रेस विधायक में दी SDM को धमकी, कहा- 'महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर।।।'

मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता किसानों की आय को दुगना करना है: अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -