ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, नयी तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
ग्लैमरस हुईं शहनाज गिल, नयी तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

शहनाज गिल एक पंजाबी अदाकारा हैं और सिंगर भी लेकिन इन दिनों वह अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैन्स का दिल जीत रहीं हैं। शहनाज अपने सोशल मीडिया पर अपनी तसवीर और वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं और उनका हर अंदाज फैंस का दिल जीत लेते हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो को अदाकारा ने हाल ही में शेयर किया है और इस फोटोज ने फैंस को मोहित कर दिया है। इस फोटो को शेयर कर शहनाज ने कैप्शन में लिखा है- '“If you look the right way, you can see that the whole world is a garden।”।।Concept, Styling & Direction - @iamkenferns।Photography - @dabbooratnaniOutfit - @rockystarofficial Accessories - @the_jewel_gallery।Make - up - @vardannayakHair - styling - @alpakhimani।Managed by - @kaushal_jVenue - @waterstones।hotel'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसमें शहनाज बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे शहनाज ने कुछ समय पहले ही इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और यह देखते देखते ही वायरल हो गई। इस तस्वीर ने अदाकारा के प्रशंसकों को उन्हें 'प्यारी' और 'वाह' कहने पर मजबूर कर दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें, कि शहनाज को कुछ समय पहले ही Promising Face Award से भी नवाजा गया। इसी के साथ उन्हें इकनॉमिक टाइम्स अवॉर्ड भी दिया गया।

आपको बता दें कि इस शो को अभिनेता अर्जुन कपूर होस्ट कर रहे थे और उन्होंने ही शहनाज गिल को अवार्ड दिया। वैसे शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनके फोटोज धमाल मचा देते हैं।

जब मेजर ध्यानचंद ने ठुकरा दिया था 'हिटलर' का ऑफर, मिली थी 'हॉकी के जादूगर' की उपाधि

बॉयफ्रेंड को खास कैप्शन लिखकर तारा सुतरिया ने दी जन्मदिन की बधाई

हॉकी नहीं पहलवानी करना चाहते थे मेजर ध्यानचंद, फिर इस तरह हुआ राष्ट्रिय खेल से प्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -