मरून कलर के वनपीस में ग्लैमरस पोज देते नजर आईं शहनाज गिल
मरून कलर के वनपीस में ग्लैमरस पोज देते नजर आईं शहनाज गिल
Share:

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता। शहनाज ने अपने काम से, अपने फोटोज से, अपने वीडियो से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियो को शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं। इस समय शहनाज का इंस्टाग्राम अकॉउंट बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है। वह अपनी अदाओं से लोगों का मन मोह लेती हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर शहनाज गिल ने मरून कलर के वनपीस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आप देख सकते हैं इन फोटोज मे शहनाज गिल मरून ड्रेस में बड़ी बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल आज एक जाना-माना नाम है। आज शहनाज गिल की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, और उनके फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं। वैसे शहनाज गिल इन तस्वीरों में अपने अंदाज से सबको दीवाना बनाती नजर आ रहीं हैं जो आप भी देख सकते हैं।

अदाकारा के इस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे शहनाज गिल बिग बॉस 13 के अलावा कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम्स में भी नजर आ चुकी हैं। जल्द ही आप उन्हें हौंसला रख फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा सोनम बाजवा भी हैं।

अफ़ग़ानिस्तान: रमजान में तालिबान ने किए 15 आत्मघाती हमले और 200 बम धमाके, 255 लोगों की मौत

2027 तक विश्व की सबसे अधिक जनसँख्या वाला देश बन जाएगा भारत, UN का अनुमान

वैक्सीन लगवाते समय ओवर एक्टिंग करने वालों पर भड़कीं आशा नेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -