'हौंसला रख' की शूटिंग के बीच शहनाज ने करवाया नया फोटोशूट
'हौंसला रख' की शूटिंग के बीच शहनाज ने करवाया नया फोटोशूट
Share:

पंजाबी कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल इन दिनों अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में हैं। आए दिन उनके नए लुक्स दिख रहे हैं जो बड़े ही बिंदास है। वैसे हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट के फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें छा गई हैं। हर कोई शहनाज को देखकर उनका दीवाना हो रहा है। इन तस्वीरों में उन्होंने मैरून रंग का ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम पहना हुआ है। आप देख सकते हैं उनका मेकअप हल्का है और उन्होंने खुले बालों के साथ बेहतरीन पोज दिए हैं। इस समय हर कोई उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको हम यह भी बता दें कि शहनाज इन दिनों कनाडा में हैं। यहाँ वह अपनी नई पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ दिखाई देने वाले हैं। वहीं इसमें सोनम बाजवा भी नजर आएंगी। इस समय शहनाज के फैंस इस मूवी की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। वैसे आए दिन शहनाज इंस्टाग्राम स्टेटस पर भी कनाडा के वीडियो शेयर करती रहती हैं। आप तो जानते ही होंगे इन दिनों शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं।

दोनों आए दिन अपनी नयी तस्वीरें भी शेयर कर देते हैं। इन तस्वीरों के चलते दोनों चर्चाओं में बने रहते हैं। आपको तो पता ही होगा शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी। यहाँ दोनों की मस्ती, नोंकझोंक, रूठना-मनाना खूब पसंद आया था। अब घर से बाहर आने के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग गजब है।

शराब माफिया के साथ है राहुल गांधी की कांग्रेस, करती है सियासी मदद- सुशिल मोदी

शराबबंदी को लेकर बिहार में शुरू हुई सियासती जंग, जेडीयू ने कहा- माफियाओं से कोई समझौता नहीं

कपिल शर्मा के दोस्त को मिला बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में निभाएंगे जबरदस्त किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -