बच्चे के हाथों को चूमती दिखीं शहनाज गिल, तस्वीर देख खुश हुए फैंस

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल को आज कौन नहीं जानता। वह अपने दमदार अभिनय से लेकर अपनी आवाज तक के लिए मशहूर हैं। वहीं वह अपने सबसे खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 1 महीने बाद काम पर लौट आईं हैं। जी दरअसल शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन की तैयारी में जुट गई हैं। ऐसे में हर दिन उनके फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं।

अब हाल ही में इसी फिल्म के सेट से एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है, जिसमें शहनाज सिंगर गिप्पी गरेवाल के छोटे बेटे शिंदा गरेवाल के हाथ को चूमती दिख रही हैं। इस समय शहनाज की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और जो इसे देख रहा है शहनाज की तारीफों के पूल बाँध रहा है। आप देख सकते हैं सामने आईं तस्वीर में शहनाज और शिंदाा गरेवाल एक पार्क में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे खूबसूरत सी नदी है। वहीं इस दौरान शहनाज ने आंखें बंद की है और उनके चेहरे पर सुकून की झलक है।

वहीं शहनाज आंखें बंद किए सामने खड़े शिंदे के हाथों को चूम रही हैं। इस तस्वीर को इमोशनल कर देने वाली तस्वीर कहा जा रहा है। जी दरअसल इस तस्वीर पर शहनाज गिल के लिए फैन्स काफी इमोशनल कमेंट कर रहे हैं और उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया रहा, जिसमें शहनाज और दिलजीत दोसांझ की केमिस्ट्री नजर आई थी। दोनों को फैंस ने बहुत प्यार दिया था।

मुंबई छोड़ रहीं शहनाज गिल, जानिए इस खबर की सच्चाई

'दुःख बांटने पर लोग मजाक उड़ाते हैं', सिद्धार्थ को खोने के बाद बोलीं शहनाज गिल

सामने आया शहनाज गिल का दूसरा प्रमोशनल वीडियो, देखकर ख़ुशी से उछले फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -