शहनाज गिल की दादी की हालत खराब, फैंस ने मांगी ठीक होने की दुआ

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की जानी मानी कंटेस्टेंट शहनाज गिल को तो आप सभी जानते ही होंगे| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज़ गिल ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अपने फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाई है | इसके साथ ही शहनाज़ गिल की दादी को लिवर में समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शहनाज के पिता ने उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

वहीं उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी मम्मी अस्पताल में हैं, लिवर में प्रॉब्लम हो गई है। गॉड जल्दी ठीक कर दो।' वहीं इस फोटो शहनाज गिल के फैन्स कमेंट कर उनकी दादी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं शहनाज लॉकडाउन की वजह से मुंबई में हैं। इसके अलावा शहनाज गिल इन दिनों टिकटॉक पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज ने एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'तारीफां' गाने पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही थीं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पहले तो वह डांस स्टेप्स भूलने का नाटक करती हैं, लेकिन फिर अपने किलर डांस मूव्स से चौंका देती हैं। फैंस उनके डांस की तारीफ करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। वहीं घर से बाहर आने के बाद दोनों का एक गाना भी रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by SANTOKH SINGH SUKH (@santokhsukh1) on

रावण का रोल निभाना चाहते है सुनील लहरी, कैकेई बनेंगी दीपिका चिखलिया

 

श्रीमान-श्रीमती फेम जतिन कनकिया को याद कर भावुक हुए राकेश बेदी

लीना जुमानी ने लॉक डाउन के दौरान शेयर की यह तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -